पुलिस ने जारी की असलहा जमा करवाने की हिदायत

पुलिस ने असलहाधारकों को असलहा जमा करवाने की हिदायत जारी की है।

JagranSun, 05 Dec 2021 09:44 PM (IST)
पुलिस ने जारी की असलहा जमा करवाने की हिदायत

संस, अबोहर : पुलिस ने असलहाधारकों को असलहा जमा करवाने की हिदायत जारी की है। डीएसपी संदीप सिंह, बल्लुआना देहाती डीएसपी अवतार सिंह ने सभी अबोहर विधानसभा व बल्लुआना विधानसभा के असलहाधारकों से अपील की है कि वह विधानसभा चुनाव 2022 को देखते अपना असलहा थानों या डीलरों के पास जमा करवाएं। नगर थाना के प्रभारी बलविद्र सिंह टोहरी, नगर थाना 2 के प्रभारी रमेश कुमार, थाना बहाववाला के प्रभारी गुरविद्र ने अपने अपने क्षेत्र में इस बाबत निर्देश जारी किए हैं।

बार एसोसिएशन के चुनाव के लिए आज से होगा नामांकन संस, अबोहर : अबोहर में 17 दिसंबर को होने वाले बार एसोसिएशन के चुनाव के लिए सरग्रमियां शुरू हो गई है। चुनाव के लिए नामांकन छह दिसंबर से शुरू होंगे। चुनाव करवाने के लिए कमेटी के चेयरमैन नरेंद्र गर्ग, राजकुमार कुंडल व विक्रम गोदारा नियुक्त किए गए हैं।

वोट के प्रति जागरूक करने के लिए प्रचार वैन रवाना संवाद सूत्र, फाजिल्का : एसडीएम रविंद्र सिंह अरोड़ा के दिशानिर्देशों के तहत विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर क्षेत्र फाजिल्का में सुपरवाइजर-कम-एसडीओ मंडी बोर्ड सुखविदर सिंह ने लोगों को जागरूक करने के लिए प्रचार वैन को हरी झंडी देकर रवाना किया।

उन्होंने बताया कि यह वैन वोटरों को वीवी पैट और ईवीएम मशीन के प्रयोग बारे जागरूक करेगी। उक्त वैन सोमवार को मंडी लाधूका, जमालके, बहक खास उताड़ और झुग्गे लाल सिंह के वोटरों को जागरूक करेगी। जन सेवा सोसायटी ने 31 बच्चों को वितरित की जर्सियां संवाद सूत्र, फाजिल्का : जन सेवा सोसायटी द्वारा नए प्रकल्प जर्सी वितरण के तहत आर्य पुत्री पाठशाला में 31 जरूरतमंद बच्चों को जर्सियां वितरित की गई। महासचिव रमेश सुधा ने कहा कि कार्यक्रम की मुख्य अतिथि समाजसेवी डा. जयंती ग्रोवर थी।

उन्होंने कहा कि सोसायटी द्वारा 200 जरूरतमंद बच्चों को जर्सियां वितरित की जाएगी व आगामी समय मे दसवीं कक्षा के जरूरतमंद बच्चों के लिए शिक्षण केंद्र शुरू किया जाएगा। डा. जयंती ने बच्चों को किताबी शिक्षा के साथ साथ नैतिक शिक्षा को गृहण करने का संदेश दिया। इस मौके स्कूली बच्चों ने गायत्री मंत्र का उच्चारण किया गया। अंत में डा. जयंती ग्रोवर को समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस मौके संरक्षक रतन ग्रोवर, वरिष्ठ सदस्य सुरैन लाल कटारिया, सलाहकार नीलम सचदेवा, सह सचिव राधा वर्मा व स्कूल स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.