चोरी की दो मोपेड बेचने आए तीन युवक गिरफ्तार

नगर थाना पुलिस ने चोरी की मोपेड बेचने की फिराक में घूम रहे तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों में दो युवक नाबालिग हैं जिन्हें जुबेनाइल कोर्ट में पेश किया गया जबकि एक आरोपित को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 10:00 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 10:00 PM (IST)
चोरी की दो मोपेड बेचने आए तीन युवक गिरफ्तार
चोरी की दो मोपेड बेचने आए तीन युवक गिरफ्तार

संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने चोरी की मोपेड बेचने की फिराक में घूम रहे तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों में दो युवक नाबालिग हैं, जिन्हें जुबेनाइल कोर्ट में पेश किया गया, जबकि एक आरोपित को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

थाना प्रभारी बलजीत सिंह, एएसआइ गुरमेल सिंह व अन्य पुलिस पार्टी को शुक्रवार को खास मुखबिर ने सूचना दी कि तीन युवक चोरी की मोपेड बेचने की फिराक में है। अगर उन्हें पकड़ा जाए तो उनसे चोरी की मोपड़ बरामद हो सकती है। पुलिस ने ओवरब्रिज मलोट रोड के नीचे छापामारी कर तीनों युवकों को काबू किया। आरोपित की पहचान विशाल निवासी ठाकर आबादी, शमिद्र सिह निवासी ठाकर आबादी व सोनू निवासी ठाकर के रूप में हुई। तीनों आरोपितों के खिलाफ नगर थाना मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार तीनों युवक मजदूरी करते हैं। पुलिस ने आरोपित विशाल कुमार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे फाजिल्का की जेल में भेजने के आदेश दिए गए, जबकि शमिद्र सिंह व सोनू कुमार को नाबालिग होने के कारण जुवेनाइल कोर्ट में पेश कर फरीदकोट जेल में भेजा गया है।

मारपीट में दो महिलाओं समेत पांच घायल संस, अबोहर : मारपीट की दो घटनाओं में पांच लोग घायल हो गए। जिन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। धर्मनगरी निवासी पूनम पत्नी विक्की ने बताया कि सुबह उसके पति ने घरेलू विवाद के चलते उस पर हमला कर घायल कर दिया, जब बीच बचाव में उसकी मां लक्खो बाई, पिता रोशन लाल आए तो उसके पति ने उन्हें भी मारपीट कर घायल कर दिया। इसी मामले में घायल विक्की पुत्र गंगाराम ने भी अपनी पत्नी व उसके मायके वालों पर मारपीट करने के आरोप लगाए है। एक अन्य मामले में पुरानी फाजिल्का रोड निवासी करन पुत्र विश्राम सिंह ने बताया कि वह कैंटर चालक है और शुक्रवार रात नई अनाज मंडी में खड़ा था तो कुछ लोगो ने मोबाईल को लेकर विवाद करते हुए उसे मारपीट कर घायल कर दिया।

chat bot
आपका साथी