स्केटिग मुकाबले में छाए एवीपीएस के खिलाड़ी

मोगा में संपन्न हुए पंजाब ओपन स्केटिग मुकाबलों में फाजिल्का के आत्म वल्लभ पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल (एवीपीएस) के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए विभिन्न कैटागरी में आठ पदक हासिल किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 04:15 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 04:15 PM (IST)
स्केटिग मुकाबले में छाए एवीपीएस के खिलाड़ी
स्केटिग मुकाबले में छाए एवीपीएस के खिलाड़ी

संवाद सूत्र, फाजिल्का : मोगा में संपन्न हुए पंजाब ओपन स्केटिग मुकाबलों में फाजिल्का के आत्म वल्लभ पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल (एवीपीएस) के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए विभिन्न कैटागरी में आठ पदक हासिल किए हैं।

खिलाड़ियों की इस शानदार उपलब्धि का श्रेय स्कूल के चेयरमैन रमन वाट्स, प्रिसिपल संगीता तिन्ना ने कोच मंजीत कुमार व विद्यार्थियों की मेहनत को दिया है। प्रिसिपल संगीता तिन्ना ने बताया कि मोगा में संपन्न पंजाब ओपन स्केटिग मुकाबले में स्कूल के होनहार खिलाड़ी गुरकंवल सिंह ने 300 मीटर रेस में रजत, 500 मीटर में भी रजत, अर्शनूर सचदेवा ने 300 मीटर मुकाबले में कांस्य, युवराज ने 500 मीटर में कांस्य, अवलीन ने 300 मीटर मुकाबले में गोल्ड, 500 मीटर में सिल्वर, जसलीन ने 300 मीटर में एक सिल्वर व 500 मीटर मुकाबले में कांस्य पद हासिल किया है। चेयरमैन रमन वाट्स ने कहा कि स्कूल की ओर से हर विद्यार्थी को उनकी रुचि अनुसार खेल, सांस्कृतिक, शैक्षणिक व हर क्षेत्र में आगे बढ़ने का मौका प्रदान किया जाता है। स्केटिग में रुचि रखने वाले अनेक खिलाड़ियों के लिए स्कूल ने पूरी तरह प्रशिक्षित कोच मंजीत कुमार की नियुक्ति की है। प्रिसिपल तिन्ना व चेयरमैन वाट्स ने पदक जीतने वाले सभी खिलाड़ियों को बधाई दी और आगामी मुकाबलों के लिए शुभकामनाएं दी।

chat bot
आपका साथी