जेल से छुट्टी पर आया व्यक्ति हेरोइन सहित गिरफ्तार

सदर थाना पुलिस ने गांव अभुन्न के बस स्टैंड के पास एक व्यक्ति को 20 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 10:55 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 10:55 PM (IST)
जेल से छुट्टी पर आया व्यक्ति हेरोइन सहित गिरफ्तार
जेल से छुट्टी पर आया व्यक्ति हेरोइन सहित गिरफ्तार

संवाद सूत्र, फाजिल्का : सदर थाना पुलिस ने गांव अभुन्न के बस स्टैंड के पास एक व्यक्ति को 20 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित कुछ दिन पहले ही जेल से छुंट्टी पर आया है। एएसआइ रेशम सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि ढाणी चंडीगढ़ दाखिली अरनीवाला निवासी चिमन सिंह हेरोइन बेचता है, जोकि कुछ समय पहले ही जेल से छुट्टी पर आया है और अब भी वह अरनीवाला से अभुन्न बस स्टैंड की तरफ जा रहा है। पुलिस ने सूचना के आधार पर अभुन्न के बस स्टैंड के निकट आरोपित को हिरासत में लेकर उसकी तलाशी ली तो उससे 20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

नशे के लिए लूटपाट करने वाले दो गिरफ्तार संवाद सूत्र, फिरोजपुर : जीरा में सेल्समैन से हुई 4.70 लाख रुपए की लूट को एक सप्ताह में ही पुलिस ने सुलझाते हुए लुटेरा गिरोह दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों से 4.70 लाख की नकदी, एक स्कोडा कार व बाइक बरामद की है। एसएसपी भगीरथ सिंह मीणा ने कहा कि 25 फरवरी को कस्बा जीरा में तलवंडी भाई रोड पर आरोपितों ने सोम ब्रदर्स एंड कंपनी से सेल्जमैन से सात लाख रुपये लूटे थे। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों पर मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की।

पुलिस ने गुरजीत सिंह निवासी गांव बंब व गुरसेवक सिंह उर्फ विक्की निवासी कलगीधर नगर को गिरफ्तार किया है, जबकि उसके साथी गुरबख्शीश सिंह उर्फ निक्का निवासी मोहल्ला जट्टा वाला व जसकरण सिंह निवासी मलसियां फिलहाल फरार हैं। एसएसपी ने बताया कि लूट की वारदात को सुलझाने के लिए चार थानों की पुलिस के अलावा सीआइए स्टाफ की पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज व अन्य तकनीकी उपकरणो की मदद से मात्र एक सप्ताह में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर रिकवरी की है। उन्होंने कहा कि आरोपितों ने सेल्समैन गोपाल शर्मा निवासी कोटकपूरा से सात लाख की नकदी सहित रसीद बुक व अन्य जरूरी कागजात लूट लिए थे। वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपितों ने सेल्समैन की कई दिनों तक रेकी की और उसके बाद मौका देखकर वारदात को अंजाम दिया था।

chat bot
आपका साथी