कंटेनमेंट जोन में लोग हिदायतों का करें पालन: एसडीएम

डिप्टी कमिश्नर अरविद पाल सिंह संधू की हिदायतों पर एसडीएम फाजिल्का केशव गोयल के दिशानिर्देशों अनुसार अधिक पाजिटिव केस आने वाले क्षेत्रों को कंटोनमेंट जोन घोषित जा रहा है। एसडीएम केशव गोयल ने बताया कि वर्जित क्षेत्र घोषित होने से क्षेत्रों में बोर्ड लगाए जाते हैं जिसके साथ इन क्षेत्रों में यातायात पर रोक लग जाती है

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 10:40 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 10:40 PM (IST)
कंटेनमेंट जोन में लोग हिदायतों का करें पालन: एसडीएम
कंटेनमेंट जोन में लोग हिदायतों का करें पालन: एसडीएम

संवाद सूत्र, फाजिल्का : डिप्टी कमिश्नर अरविद पाल सिंह संधू की हिदायतों पर एसडीएम फाजिल्का केशव गोयल के दिशानिर्देशों अनुसार अधिक पाजिटिव केस आने वाले क्षेत्रों को कंटोनमेंट जोन घोषित जा रहा है। एसडीएम केशव गोयल ने बताया कि वर्जित क्षेत्र घोषित होने से क्षेत्रों में बोर्ड लगाए जाते हैं, जिसके साथ इन क्षेत्रों में यातायात पर रोक लग जाती है जिसका उद्देश्य इन क्षेत्रों में न ही कोई आ सकेगा और न ही जा सकेगा।

एसडीएम गोयल ने कहा कि वर्जित क्षेत्रों के लोगों की अधिक से अधिक सैंपलिग की जाती है ताकि कोरोना प्रसार आगे न बढ़ सके। इसके अलावा योग्य व्यक्तियों की वैक्सीनेशन भी की जा रही है। उन्होंने कहा कि वर्जित क्षेत्रों के जो व्यक्ति सैंपलिग करवाने से वंचित रह गए हैं, वह स्वास्थ्य विभाग की टीमों द्वारा लगाए जाते कैंपों में भाग लेकर अधिक से अधिक सैंपलिग करवाएं। उन्होंने अपील करते कहा कि वर्जित क्षेत्रों के पाजिटिव मामलों वाले व्यक्ति भी अपने पारिवारिक सदस्यों से दूरी बनाकर रखें व घर में रहकर भी सावधानियां जैसे कि मास्क का प्रयोग जरूरी, हाथों को बार-बार साबुन के साथ या सैनेटाईजर के साथ धोना यकीनी बनाएं। जिले में इन स्थानों पर बने कंटेनमेंट जोन में

एसडीएम केशन गोयल ने बताया कि अमर कालोनी, वैरोको, पंजकोसी, चूहड़ीवाला धन्ना, निहाल खेड़ा, राधा स्वामी कालोनी, गांधी नगर फाजिल्का, नई आबादी अबोहर, सर्कुलर रोड अबोहर, कैलाश नगर फाजिल्का और बजीदपुर कटियांवाली को वर्जित क्षेत्र घोषित किया गया है और इन क्षेत्रों में चिह्न बोर्ड लगाए गए हैं।

अग्रवाल कम्युनिटी हाल में वैक्सीनेशन कैंप आज संवाद सूत्र, फाजिल्का : श्री अग्रवाल सभा की ओर से निश्शुल्क कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन आठ मई को श्री अग्रवाल कम्युनिटी हाल नजदीक राजा सिनेमा फाजिल्का में किया जाएगा। सभा के वरिष्ठ सदस्य सुशील गुप्ता ने बताया कि जिलाध्यक्ष नरेश मित्तल व सभा के अध्यक्ष एडवोकेट संजीव मार्शल की देखरेख में कैंप सुबह 9.30 से लेकर दो बजे तक आयोजित किया जाएगा। कैंप में 45 वर्ष से ऊपर उम्र के लोगों को टीका लगाया जाएगा। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन करवाने के लिए आधार कार्ड व मोबाईल नंबर जरूरी है। रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए जिलाध्यक्ष नरेश मित्तल, सुशील गुप्ता, एडवोकेट संजीव मार्शल, शशिकांत गुप्ता, पंकज अग्रवाल के साथ संपर्क किया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी