रॉबिनहुड आर्मी टीम व कांग्रेस ने चलाया सफाई अभियान

रॉबिनहुड आर्मी टीम के सदस्यों ने नई आबादी बड़ी पौड़ी स्थित दुग्र्याणा मार्केट व आसपास के एरिया की साफ सफाई करते हुए अपना अबोहर अपनी आभा मिशन में अबोहर की आभा निखारने में योगदान दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 03:36 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 03:36 PM (IST)
रॉबिनहुड आर्मी टीम व कांग्रेस ने चलाया सफाई अभियान
रॉबिनहुड आर्मी टीम व कांग्रेस ने चलाया सफाई अभियान

संवाद सहयोगी, अबोहर : रॉबिनहुड आर्मी टीम के सदस्यों ने नई आबादी बड़ी पौड़ी स्थित दुग्र्याणा मार्केट व आसपास के एरिया की साफ सफाई करते हुए अपना अबोहर अपनी आभा मिशन में अबोहर की आभा निखारने में योगदान दिया। नई आबादी की दुग्र्याणा मार्केट में यूथ कांग्रेस के मेंबर्स ने आर्मी टीम को सहयोग देते हुए स्वच्छता-जागरूकता ड्राइव में बाजार व गलियों में साफ सफाई करने के साथ-साथ आसपास के एरिया को सैनिटाइज भी किया। टीम द्वारा दुकानदारों व लोगों को साफ-सफाई संबधी जागरूक किया। इस मौके पर आर्मी टीम के मेघा चराया, श्रुति चराया, गुंजन वर्मा, साक्षी बत्रा, वरी•ा बत्रा, देव राज तंवर, अजय तंवर, शिवम सचदेवा, पार्थ मित्तल, साहिल, अभिनव, अभिषेक, दीपक सोनी, अमृतपाल, अशोक, और नरिदर व रिटू नरूला, विनोद जग्गा, विकास सिगला ने हिस्सा लेते हुए अपने आसपास सफाई रखने का संकल्प भी लिया।

इसके अलावा वार्ड नंबर 19 के वार्ड कांग्रेस प्रधान राजिदर जुलाहा व लक्की की अगुवाई में युवाओं ने संदीप जाखड़ की प्रेरणा से महाराणा प्रताप मार्केट व आसपास के क्षेत्र में सफाई अभियान चलाया गया। इस अवसर पर युवाओं ने झाडू लगाकर व गंदगी उठाकर साफ सफाई की। यहां पिछले लंबे समय से गंदगी के ढेर लगे हुए थे। इस अवसर पर पौधा रोपण भी किया गया।

chat bot
आपका साथी