चार घंटे बसों का इंतजार करते रहे यात्री

ठेका संघर्ष मोर्चा के आह्वान पर पंजाब रोडवेज व पनबस काट्रैक्टर वर्करों ने मांगों को लेकर मंगलवार सुबह दस बजे से लेकर दोपहर दो बजे तक रोष धरना दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 10:50 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 10:50 PM (IST)
चार घंटे बसों का इंतजार करते रहे यात्री
चार घंटे बसों का इंतजार करते रहे यात्री

संवाद सूत्र, फाजिल्का : ठेका संघर्ष मोर्चा के आह्वान पर पंजाब रोडवेज व पनबस काट्रैक्टर वर्करों ने मांगों को लेकर मंगलवार सुबह दस बजे से लेकर दोपहर दो बजे तक रोष धरना दिया गया। इस दौरान जहां कर्मचारियों ने बस स्टैंड के दोनों गेटों पर ताले जड़कर रोष प्रदर्शन किया। वहीं लोगों को भी धूप में चार घंटे बसों का इंतजार करना पड़ा। इस दौरान अबोहर व मलोट की तरफ से आई बसें ही बाहर से चली, जबकि फिरोजपुर की तरफ जाने वाले यात्रियों को धरना समाप्त होने का इंतजार करना पड़ा।

बस स्टैंड के बाहर मौजूद गुरुहरसहाय निवासी जोगिद्र सिंह ने बताया कि वह अपने परिवार सहित फाजिल्का के बस स्टैंड पर पहुंचा तो पता चला कि कर्मचारियों ने गेट बंद करके धरना लगाया हुआ है। उनसे दस मिनट पहले ही एक बस फिरोजपुर की तरफ रवाना हुई है, लेकिन उन्हें खड़े आधे घंटे से ज्यादा समय हो गया है, लेकिन अभी तक एक भी बस ना आई और ना वापस गई। उन्होंने बताया कि रेल गाड़ी का समय भी ना होने के चलते वह बस का इंतजार कर रहे हैं। इस दौरान यूनियन के प्रधान मनप्रीत सिंह ने कहा कि सरकार कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने के वायदे से भाग रही है। उन्होंने कहा कि चार अगस्त को कैप्टन अमरिदर सिंह व वित्तमंत्री का पुतला फूंककर प्रदर्शन किया जाएगा। इसके बाद भी उनकी मांगों का हल ना हुआ तो 9, 10 व 11 अगस्त को तीन दिन के लिए चक्का जाम किया जाएगा। इस मौके कैशियर उड़ीक चंद, रविद्र सिंह, गुरप्रीत सिंह, माहवीर सिंह, मेजर सिंह, हरभजन सिंह, कुलजीत सिंह व अन्य उपस्थित थे। --- आज भी चार घंटे बंद रहेंगी बसें यूनियन की ओर से तीन व चार अगस्त को रोष प्रदर्शन करने का ऐलान किया गया है, जिसके तहत बुधवार को भी कर्मचारियों द्वारा धरना देकर रोष प्रदर्शन किया जाएगा। ऐसे में अपने कार्यो पर जाने वाले लोग सुबह दस से पहले बस स्टैंड पर पहुंचकर सफर करें, जबकि 10 से दो बजे के बीच बस स्टैंड जाने से बचें, क्योंकि इस दौरान उन्हें बस का काफी समय तक इंतजार करना पड़ सकता है।

chat bot
आपका साथी