मंडी में पपीते व दवाइयों के भरे सैंपल

सेहत विभाग की टीम ने वीरवार को फाजिल्का की अनाज मंडी में तीन जगहों पर चेकिग जांच की।

JagranThu, 02 Dec 2021 09:56 PM (IST)
मंडी में पपीते व दवाइयों के भरे सैंपल

संवाद सूत्र, फाजिल्का : सेहत विभाग की टीम ने वीरवार को फाजिल्का की अनाज मंडी में तीन जगहों पर चेकिग जांच की। इस दौरान सेहत विभाग की टीम ने सब्जी मंडी में पपीते व पपीते को पकाने वाली दवाइयों के सैंपल भरे।

सेहत विभाग के एफएसओ इशान बांसल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि फाजिल्का की अनाज मंडी में पपीते को गलत तरीके से तैयार किया जा रहा है, जिस पर उन्होंने मंडी में चेकिग अभियान चलाया। उन्होंने तीन जगहों पर मंडी में पपीता की जांच की गई। इस दौरान पपीता को बनाने के लिए कुछ दवाइयों का प्रयोग किया जा रहा था, जिसे जांच के लिए खरड़ की लैब में भेजा है। सैंपलों की रिपोर्ट आने के बाद स्थिति पूरी तरह से साफ होगी। मार्केट कमेटी के अधिकारियों से भी बात करके अपील करेंगे कि मंडी में जहां पपीता तैयार हो रहा है, वहां सफाई अभियान चलाया जाए।

पड़ोसी ने किशोरी को भगाया संवाद सहयोगी, फिरोजपुर कैंट : छावनी में किरयाना की दुकान करने वाले एक व्यक्ति की 15 वर्षीय बेटी प्रेमी संग फरार हो गई। थाना छावनी के एएसआइ सुरिदर सिंह ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत पीडि़त ने बताया कि बुधवार को जब उसकी पत्नी व दोनों बेटियां घर में अकेली थी। इस दौरान उसकी पत्नी जब नहाने के लिए बाथरूम गई तो उसके पड़ोस में रहता युवक अभिषेक उर्फ देव उसकी 15 साल की बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गया है। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसकी बेटी घर से जाते समय 70 हजार की नगदी साथ ले गई है, जोकि उसने किरयाना की दुकान में सामान डालने के लिए रखे हुए थे। पुलिस ने आरोपित पर मामला दर्ज कर लिया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.