पंडित कांशी राम वेलफेयर सोसायटी ने बांटे गर्म वस्त्र

पंडित कांशी राम मेमोरियल वेलफेयर सोसायटी द्वारा शनिवार को जरूरतमंद बच्चों में गर्म वितरित किया गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 09:38 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 09:38 PM (IST)
पंडित कांशी राम वेलफेयर सोसायटी ने बांटे गर्म वस्त्र
पंडित कांशी राम वेलफेयर सोसायटी ने बांटे गर्म वस्त्र

संवाद सूत्र, फाजिल्का : पंडित कांशी राम मेमोरियल वेलफेयर सोसायटी द्वारा शनिवार को जरूरतमंद बच्चों में गर्म वितरित किया गए। सोसायटी संचालिका सोनम शर्मा ने बताया कि संस्था व कुछ डोनर्स की तरफ से सिर्फ छोटे बच्चों को ही वस्त्र दिए गए हैं। आने वाले दिनों में बड़े बच्चों को भी गर्म वस्त्र बांटे जायेंगे।

उन्होंने कहा कि उनकी संस्था सभी प्रोजैक्ट कार्यों का संचालन दानी सज्जनों के सहयोग से किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पंडित कांशी राम मेमोरियल वेलफेयर सोसायटी प्रत्येक जरूरतमंद की मदद के लिए प्रयासरत है और जरूरतमंदों का पता चलने पर उनका यथासंभव सहयोग व मदद भी की जाती है। उन्होंने कहा कि उनकी संस्था कभी भी जरूरतमंदों की मदद से पीछे नहीं हटेगी और आने वाले दिनों में ओर भी सामाजिक प्रोजैक्ट शुरू किए जाएंगे। क्लब ने स्कूल में बांटी जर्सियां संवाद सूत्र, फाजिल्का : लायंस क्लब विशाल की ओर से विद्यार्थी सहायता कार्यक्रम के तहत शनिवार को स्थानीय एसडी ग‌र्ल्स प्राइमरी स्कूल में जरूरतमंद छात्राओं में मद्देनजर जर्सियां, जुराबें व जूते भेंट किए गए।

इस बारे में क्लब के सचिव डा. मनोज नारंग ने बताया कि वन डिस्ट्रिक वन प्रोजेक्ट के तहत शनिवार सुबह 10 बजे क्लब के अध्यक्ष इंजी. प्रदीप सेठी के नेतृत्व में क्लब के पदाधिकारी व सदस्य एकत्रित हुए और स्कूल प्रभारी मोनिका कौशल के दिशानिर्देश पर छात्राओं में जर्सियां, जुराबें व जूते आदि का वितरण समाजसेवी एवं क्लब के पूर्व प्रधान एमजेएफ सतीश सचदेवा, श्री अग्रवाल सभा के जिलाध्यक्ष नरेश मित्तल के सहयोग से किया गया। इस प्रोजेक्ट के लिए एमजेएफ सतीश सचदेवा को चेयरमैन व गौरव मित्तल को को-चेयरमैन बनाया गया। आयोजन में चेयरमैन एमजेएफ एनके सचदेवा, कोषाध्यक्ष महेश बब्बर, पीआरओ आशीष शर्मा, प्रोजेक्ट सचिव मनु सेतिया, पूर्व अध्यक्ष अशोक वाट्स, अजय नारंग, एमसी एवं पूर्व अध्यक्ष पाल चंद वर्मा, एमजेएफ ओपी सचदेवा, विनोद सचदेवा, प्रदीप छोकरा, संजीव ग्रोवर, गौरव सपड़ा, गगन चावला, प्रिया सेठी, नीलम सचदेवा, सुनीता सचदेवा, संजना बब्बर, स्वीटी सपड़ा, स्कूल अध्यापिका गीता रानी, तमन्ना शर्मा, नेहा व अन्य स्टाफ मौजूद रहा।

chat bot
आपका साथी