वाहन चोरों के खिलाफ अब लोग उठाएंगे आवाज

शहर में पिछले कुछ दिन से दोपहिया वाहनों चोरियों की वारदातों में भारी इजाफा हुआ है और इनमें सबसे अधिक चोरियां तो लाइनपार क्षेत्र में हुई है

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 10:21 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 10:21 PM (IST)
वाहन चोरों के खिलाफ अब लोग उठाएंगे आवाज
वाहन चोरों के खिलाफ अब लोग उठाएंगे आवाज

संस, अबोहर : शहर में पिछले कुछ दिन से दोपहिया वाहनों चोरियों की वारदातों में भारी इजाफा हुआ है और इनमें सबसे अधिक चोरियां तो लाइनपार क्षेत्र में हुई है, जिनसे पीड़ित लोगों को पुलिस भी अभी तक इंसाफ नहीं दिला पाई है। इसी से रोषित पीड़ितों ने अब एकजुट होकर एक संगठन बनाया है, ताकि चोरियों के खिलाफ आवाज बुलंद की जा सके।

इलाकावासियों की ओर से बनाए गए अबोहर को चोरों से बचाओ संगठन के इंचार्ज ललित सोनी व राजिद्र सोनी ने बताया कि पिछले दो माह के दौरान लाईन पार क्षेत्र व शहर में करीब 24 से अधिक दोपहिया वाहन चोरी हो चुके हैं लेकिन पुलिस ने आज तक किसी भी वाहन चोर गिरोह को काबू नहीं किया। एकजुट हुए पीड़ित लोगों ने एक स्वर में कहा कि अगर शीघ्र ही पुलिस प्रशासन ने वाहन चोर गिरोह को काबू कर उनके वाहन वापस न दिलवाए तो संगठन अधिकारी शीघ्र ही फिरोजपुर रेंज के आईजी मिलकर उन्हें अपनी व्यथा बताएंगे। इस मौके पर डा. ओम प्रकाश, बलदेव सिंह, दीपक गाबा, कशिश, दलीप कमार, राज कुमार ग्रोवर, दीपक कुमार, राज कुमार, मनजीत, कंवल शर्मा, बलराज सिंह, सुरेंद्र कुमार, नरेश कुमार, सुनील मौर्या, मोहित कुमार, अजय शर्मा, मोहित भठेजा, संजीव कुमार, रवि कुमार आदि मौजूद थे। इनमें से अधिकतर वह लोग शामिल है जिनके बाइक चोरी हुए हैं।

सेंट्रल जेल में हवालाती से मिला मोबाइल

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : फिरोजपुर की सेंट्रल जेल में तलाशी के दौरान हवालाती से एक मोबाइल फोन, बैटरी व सिम कार्ड बरामद किया है। थाना सिटी के एएसआइ बलबीर सिंह ने बताया कि पुलिस को जेल के सहायक सुपरिटेंडेंट गुरतेज सिंह ने बताया कि शनिवार को जेल में तलाशी के दौरान ब्लाक नंबर एक की बैरक नंबर तीन की तलाशी ली तो विचाराधीन कैदी विक्रमजीत सिंह विक्की निवासी गांव जंड वाला भीमेशाह थाना अरनीवाला जिला फाजिल्का से एक मोबाइल फोन व सिम कार्ड बरामद किया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी