अभिभावकों के लिए आनलाइन वर्कशाप बुधवार को

एफएफ रोड पर स्थित विजडम कान्वेंट स्कूल में एकेडमी हेड मोहित अनेजा की अगुवाई में अभिभावकों के लिए वर्कशाप 14 अप्रैल को शाम छह से सात बजे तक जूम एप के माध्यम से आनलाइन करवाई जाएगी

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 09:57 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 09:57 PM (IST)
अभिभावकों के लिए आनलाइन वर्कशाप बुधवार को
अभिभावकों के लिए आनलाइन वर्कशाप बुधवार को

संवाद सूत्र, फाजिल्का : एफएफ रोड पर स्थित विजडम कान्वेंट स्कूल में एकेडमी हेड मोहित अनेजा की अगुवाई में अभिभावकों के लिए वर्कशाप 14 अप्रैल को शाम छह से सात बजे तक जूम एप के माध्यम से आनलाइन करवाई जाएगी, जिसका विषय होगा कि बच्चों के व्यवहार में दिन प्रतिदिन आ रहे परिवर्तन से कैसे निपटा जाए। इस दौरान मुख्य मेहमान की भूमिका शिक्षिका निकिता विश्नोई जयपुर व शिक्षिका नवदीप कौर सस्कैचवन (कनाडा) निभाएंगी। स्कूल के मेनेजिग डायरेक्टर परमजीत सिंह वैरड़ ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते स्कूल बंद हैं। इसलिए अभिभावकों को उचित दिशानिर्देश देना अत्यावश्यक है। क्योंकि आज के दौर में बच्चों के व्यवहारिक बरताव को गहराई से समझना चाहिए, ताकि समय रहते ही उसका उचित समाधान ढूंढा जा सके।

टाटा कंसल्टेंसी सर्विस कंपनी ने शुरू की आनलाइन ट्रेनिग

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : टाटा कंसल्टेंसी सर्विस कंपनी ने आनलाइन ट्रेनिंग शुरू की है। ट्रेनिग लेने के उपरांत प्रार्थी की लिखित परीक्षा ली जाऐगी, जो प्रार्थी अपनी ट्रेनिग पूरी व परीक्षा पास करेंगे, उनको टाटा कंसल्टेंसी कंपनी की तरफ से नौकरी प्रदान की जाऐगी।

माडल कैरियल सेंटर फिरोजशाह के अधिकारी राहुल वोहरा ने बताया कि टाटा कंसल्टेंसी सर्विस कंपनी की तरफ से प्रार्थी को दी जाने वाली ट्रेनिग में अंग्रेजी, हिदी, गणित, कंप्यूटर संबंधी प्राथमिक जानकरी, इंटरव्यू प्रोसेस व बायोडाटा बनाना आदि शामिल है। इस मौके पर गुरजंट सिंह, प्लेसमैंट अफसर जिला ब्यूरों आफ रोजगार उत्पत्ति हुनर विकास भी उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि आनलाइन ट्रेनिंग के बाद युवाओं को नौकरी दिलाने में भी मदद की जाएगी। उन्होंने अधिक से अधिक युवाओं को ट्रेनिंग में भाग लेने की अपील की।

chat bot
आपका साथी