मोटरसाइकिल चोरी करने वाला एक काबू, दूसरा फरार

बीकानेरी रोड पर बुधवार को एक गली में खड़े मोटरसाइकिल को दो युवकों ने चोरी करने का प्रयास किया लेकिन जैसे ही वह दोनों मोटरसाइकिल को लेकर जा रहे थे तो मोहल्ला वासियों ने दोनों में से एक युवक को पकड़ लिया जबकि दूसरा वहीं मोटरसाइकिल फेंककर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 10:32 PM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 10:32 PM (IST)
मोटरसाइकिल चोरी करने वाला एक काबू, दूसरा फरार
मोटरसाइकिल चोरी करने वाला एक काबू, दूसरा फरार

संवाद सूत्र, फाजिल्का : बीकानेरी रोड पर बुधवार को एक गली में खड़े मोटरसाइकिल को दो युवकों ने चोरी करने का प्रयास किया, लेकिन जैसे ही वह दोनों मोटरसाइकिल को लेकर जा रहे थे, तो मोहल्ला वासियों ने दोनों में से एक युवक को पकड़ लिया, जबकि दूसरा वहीं मोटरसाइकिल फेंककर फरार हो गया। सुनील कुमार ने बताया कि उसका मोटरसाइकिल बीकानेरी रोड पर स्थित एक गली में खड़ा था, जब वह गली में खड़ा था तो उसने देखा कि कोई युवक मोटरसाइकिल को चाबी लगाने का प्रयास कर रहा है, जिस पर उसने शोर मचाया और लोगों ने मोटरसाइकिल के पीछे बैठे युवक को पकड़ लिया, जिससे मोटरसाइकिल वहीं गिर गया और दूसरा युवक फरार हो गया। पकड़े गए युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

दहेज न देने पर महिला को किया परेशान, तीन पर केस संवाद सूत्र, जलालाबाद : जिले के एक गांव की रहने वाली महिला ने अपने ससुरालियों पर दहेज ना लाने पर उसे जान से मारने की कोशिश करने के आरोप लगाए हैं। थाना वैरोके पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी शादी अबोहर निवासी संदीप के साथ साल 2017 में हुई थी। शादी के बाद उसका पति व सास, ससुर दहेज के लिए उसे परेशान करने लगे। इस संबंध में उसने अपने मायके में बात की तो उन्होंने ससुरालियों की कुछ डिमांड पूरी कर दी, लेकिन उन्होंने दहेज की मांग नहीं छोड़ी, जिसके चलते उसके ससुरालियों ने उसे जान से मारने की कोशिश की। एसएसपी फाजिल्का ने मामले की जांच डीएसपी जलालाबाद को सौंपी। जांच अधिकारी एएसआइ गुरबख्श सिंह ने बताया कि जांच पूरी होने के बाद महिला के पति, सास व ससुर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी