जंगलिया गली में मकान की गिरी छत, एक जख्मी

शहर की जंगलियां गली में मंगलवार शाम एक मकान की छत गिर गई जिसके चलते दो लोग जख्मी हो गए। इनमें से एक को ज्यादा चोटें लगी होने के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 10:01 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 10:01 PM (IST)
जंगलिया गली में मकान की गिरी छत, एक जख्मी
जंगलिया गली में मकान की गिरी छत, एक जख्मी

संवाद सूत्र, फाजिल्का : शहर की जंगलियां गली में मंगलवार शाम एक मकान की छत गिर गई जिसके चलते दो लोग जख्मी हो गए। इनमें से एक को ज्यादा चोटें लगी होने के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

दूसरे को मामूली चौटें आई। मौके पर मौजूद नौजवान ने बताया कि जंगलिया गली में सुनील कुमार के मकान का निर्माण कार्य चल रहा था। इसके चलते उक्त मकान की छत गिर गई जिसके चलते सुनील छत के मलबे के नीचे आने से जख्मी हो गया। जिसकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है। जबकि दूसरे युवक लविश को मामूली चौटें आई हैं। बाइक सवार को कुलचने वाले कैंटर चालक पर केस दर्ज

संवाद सूत्र, जलालाबाद : शहर के मन्नेवाला के निकट बने ओवरब्रिज के पास हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार को कुचलने वाले चालक पर थाना सिटी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही मृतक व्यक्ति के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिवार के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव अराईयां वाला निवासी संदीप सिंह ने बताया कि 30 नवंबर को उसका पिता कश्मीर सिंह अपने गांव से जलालाबाद शहर में गेहूं के बीज लेने के लिए आया था। जब वह मन्ने वाला रोड पर बने ओवरब्रिज के निकट से मोटरसाइकिल में तेल डलवाकर वापिस आ रहा था तो श्री मुक्तसर साहिब की तरफ से आ रहे एक तेज के कैंटर चालक ने लापरवाही के साथ उसके पिता के मोटरसाइकिल के पीछे टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ गया और उसका पिता नीचे गिर गया। जिस कारण कैंटर के नीचे आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जांच अधिकारी एएसआई मिलख राज ने बताया कि हादसे के बाद कैंटर चालक वहां से फरार हो गया। लेकिन थोड़ी दूरी पर कैंटर छोड़ फरार हो गया। पुलिस ने संदीप सिंह की शिकायत पर कैंटर चालक चक्क सैदोके निवासी सुखबीर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी