चोरी की मोटरसाइकिल सहित एक काबू

नगर थाना पुलिस ने एक युवक को चोरी की मोटरसाइकिल समेत काबू किया है। एसआइ सुखविदर सिह को फाजिल्का रोड चुंगी पर नाकाबंदी के दौरान सूचना मिली कि दविदर सिंह उर्फ भुंडी चोरियां करता है व अब एक मोटरसाइकिल चोरी कर ले जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:25 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:25 PM (IST)
चोरी की मोटरसाइकिल सहित एक काबू
चोरी की मोटरसाइकिल सहित एक काबू

संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने एक युवक को चोरी की मोटरसाइकिल समेत काबू किया है। एसआइ सुखविदर सिह को फाजिल्का रोड चुंगी पर नाकाबंदी के दौरान सूचना मिली कि दविदर सिंह उर्फ भुंडी, चोरियां करता है व अब एक मोटरसाइकिल चोरी कर ले जा रहा है। पुलिस ने नाकाबंदी पर नीतिन उर्फ भुंडी निवासी कोठी फैज को काबू कर एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया।

हेरोइन सहित धरा

संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने एक युवक को 150 ग्राम हेरोइन समेत काबू किया है। एसआई सतपाल सिंह को मुखबिर ने सूचना दी कि नीतिन उर्फ वासू निवासी कैलाश नगर हेरोइन बेचने का आदि है। पुलिस ने आरोपित को 150 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है।

अवैध शराब सहित महिला काबू संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने एक महिला को 50 लीटर व 24 बोतल अवैध शराब समेत काबू किया है। एसआइ काहना राम सीडफार्म पक्का में गश्त कर रहे थे कि मुखबिर ने सूचना दी कि कुलवंत कौर उर्फ कंती हरियाणा की शराब बेचती है। पुलिस ने छापामारी कर आरोपित महिला को 50 लीटर 24 बोतल हरियाणा मार्का शराब सहित गिरफ्तार किया है। रंजिश के चलते की मारपीट, चार पर केस संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना मल्लांवाला पुलिस ने झगड़े की रंजिश को लेकर व्यक्ति से मारपीट के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक इंस्पेक्टर कुलबीर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता निर्मल सिंह वासी गांव चूचक विड ने बताया कि पुराने झगड़े की रंजिश को लेकर शनिवार को आरोपित गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी, जगप्रीत सिंह उर्फ जगा, अर्शदीप सिंह उर्फ निका वासी चूचक विड व गुरपाल सिंह वासी कस्सोआना ने उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया।

chat bot
आपका साथी