मोटरसाइकिल चोरी करते एक काबू, दूसरा फरार

शहर में वाहन चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 10:36 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 10:36 PM (IST)
मोटरसाइकिल चोरी करते एक काबू, दूसरा फरार
मोटरसाइकिल चोरी करते एक काबू, दूसरा फरार

संवाद सूत्र, फाजिल्का : शहर में वाहन चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। वीरवार रात शहर के मदन गोपाल रोड पर दो युवकों ने गली के बाहर खड़े मोटरसाइकिल को चोरी करने की कोशिश की। इस दौरान आवाज सुनाई देने पर मोटरसाइकिल मालिक बाहर आया तो उसे देखकर युवक फरार होने लगे। लेकिन थोड़ी दूर गणपति महोत्सव पर एकत्रित लोगों ने भाग रहे एक युवक को काबू कर लिया, जबकि दूसरा फरार हो गया, जिसके बाद आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

मौके पर मौजूद मदन गोपाल रोड के निकट रहने वाले लड्डू शर्मा ने बताया कि गणपति महोत्सव को लेकर मोहल्ले में गणपति महाराज की स्थापना की गई है। वीरवात रात आयोजन के खत्म होने के बाद वह अपने घर खाना खाने के लिए आया था। इस दौरान उसने अपनी मोटरसाइकिल घर के बाहर खड़ा किया था, लेकिन जब वह घर के अंदर था तो उसे कुछ आवाज सुनाई दी, जब वह भागकर बाहर आया तो दो युवक, जिन्होंने चेहरे को कपड़े से ढका हुआ था, उसके मोटरसाइकिल को चाबी लगा रहे थे, जो उसे देखकर वहां से भागने लगे। उसने शोर मचाते हुए उनका पीछा गया तो गणपति पंडाल में एकत्रित लोगों ने एक व्यक्ति को पकड़ लिया, जबकि दूसरा व्यक्ति भागने में कामयाब हो गया। मौके पर पहुंची पीसीआर टीम ने बताया कि फिलहाल युवक को हिरासत में ले लिया गया है। शिकायत के बाद कार्रवाई की जाएगी।

नहर से मिला लापता युवक का शव संस, अबोहर : ठाकुर आबादी में रहने वाले एक युवक का शव शुक्रवार को कल्लरखेड़ा के निकट गुजरती नहर से बरामद हुआ है। युवक पिछले कुछ दिन से लापता था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

सोनू (27) पुत्र विक्रमजीत मेहनत मजदूरी करता था और पिछले कुछ दिनों से मानसिक तौर पर परेशान था। वह 15 सितंबर को अचानक घर से लापता हो गया था। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे कि उसका शव वीरवार रात को नहर से बरामद हुआ, जिसे नर सेवा समिति की मदद से निकलवा कर सरकारी अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

chat bot
आपका साथी