चोरी की बाइक सहित एक काबू, दो पर केस

नगर थाना पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल समेत एक आरोपित को काबू कर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 10:08 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 10:08 PM (IST)
चोरी की बाइक सहित एक काबू, दो पर केस
चोरी की बाइक सहित एक काबू, दो पर केस

संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल समेत एक आरोपित को काबू कर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एसआई कृष्ण लाल फाजिल्का चुंगी के निकट गश्त कर रहे थे तो मुखिबर ने सूचना दी कि सुखप्रीत सिंह उर्फ गुरु मोटरसाइकिल चोरी करता है और चोरी का मोटरसाइकिल लेकर पत्तरेवाला से अबोहर आ रहा है, जिस पर नाकाबंदी कर सुखप्रीत सिंह उर्फ गुरु को बिना नंबरी मोटरसाइकिल समेत काबू कर लिया। पुलिस ने इस मामले में गगनदीप सिंह निवासी पत्तरेवाला के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।

12 साल के भतीजे के किया कुकर्म, ताऊ गिरफ्तार संस, अबोहर : थाना खुइयांसरवर पुलिस ने 12 साल के भतीजे के साथ कुकर्म के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है, जिसे अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।

थाना खुइयांसरवर पुलिस को दी शिकायत में किशोर की मां ने बताया कि कुछ दिन पहले जब वह काम पर गई हुई थी तो उसके बेटे को उसका जेठ साइकिल पर बिठाकर खेत में ले गया और उसके साथ कुकर्म किया। इस दौरान किसी ने घटना की वीडियो बनाकर वायरल कर दी, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस वीडियो बनाने वाले की भी तलाश कर रही है।

हेरोइन व शराब सहित पांच गिरफ्तार संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिला पुलिस ने 12 ग्राम हेरोइन, 40 बोतल अवैध शराब और एक मोटरसाइकिल सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना सीआइए स्टाफ के सब इंस्पेक्टर सुखमिदर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ रेलवे पुल के नजदीक से बंटी निवासी बस्ती निजामदीन वाली व अशीश उर्फ आशु निवासी गली नंबर 4 गांधी नगर फिरोजपुर शहर को छह-छह ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। इसी तरह थाना मल्लांवाला के एएसआइ सुखपाल सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गांव जैमल सिंह वाला में नाकाबंदी कर आरोपित अंग्रेज सिंह निवासी बस्ती खचर वाली, प्रिस निवासी वार्ड नंबर पांच मल्लांवाला व तरसेम सिंह निवासी जैमल वाला को मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार कर 40 बोतल अवैध शराब बरामद की है।

chat bot
आपका साथी