बाजार नंबर नौ में चोरी के मामले में एक गिरफ्तार

बाजार नंबर नौ में प्रवीण जनरल स्टोर पर हुई चोरी के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को काबू किया है

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Nov 2021 09:55 PM (IST) Updated:Thu, 18 Nov 2021 09:55 PM (IST)
बाजार नंबर नौ में चोरी के मामले में एक गिरफ्तार
बाजार नंबर नौ में चोरी के मामले में एक गिरफ्तार

संस, अबोहर : बाजार नंबर नौ में प्रवीण जनरल स्टोर पर हुई चोरी के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को काबू किया है। डीएसपी संदीप सिंह ने बताया कि नौ नवंबर को बाजार नंबर नौ में प्रवीण जनरल स्टोर पर हुई चोरी के मामले में आरोपित गंजू पुत्र पवन निवासी राजीव नगर को काबू कर उससे नौ हजार की नगदी बरामद कर ली है।

उन्होंने बताया कि इस मामले के बाकी आरोपितों की तलाश जारी है जिन्हें जल्द ही काबू कर चोरी हुए सामान की बरामदगी की जाएगी।

वाहन की टक्कर से व्यक्ति की मौत संवाद सूत्र, फाजिल्का: थाना अरनीवाला पुलिस ने सड़क हादसे में जख्मी एक व्यक्ति की ईलाज के दौरान मौत होने संबंधी टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन चालक पर मामला दर्ज किया है। एसआइ भजन दास ने बताया कि गांव घुड़ियाना निवासी रमनदीप सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई कि उसका भाई अमनदीप सिंह सेल्जमैन था और जब वह अपने गांव घुड़ियाना वापस आ रहा था तो एक अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी, जिसके चलते वह बुरी तरह से जख्मी हो गया था। उसे उपचार के लिए फाजिल्का के सिविल अस्पताल लाया गया, जिसके बाद प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे बठिडा रेफर कर दिया गया था। जहां बुधवार शाम उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक पर मामला दर्ज किया है।

चूरा पोस्त सहित काबू कैंटर चालक रिमांड पर संवाद सहयोगी, अबोहर : थाना खुइयांसरवर पुलिस द्वारा प्याज के भरे कैंटर में एक क्विंटल 60 किलो चूरा पोस्त समेत कैंटर चालक को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस की ओर से स्टेट नाका गुमजाल कल्लरखेड़ा के निकट नाकाबंदी के दौरान कैंटर चालक देवी पुत्र मदना राम निवासी गांव कास्टी तहसील बावड़ी जिला जोधपुर राजस्थान को एक क्विंटल 60 किलो चूरा पोस्त सहित गिरफ्तार किया गया था।

chat bot
आपका साथी