जमीन के विवाद में पिता की हत्या करने वाला गिरफ्तार

जिले के गांव कटैहड़ा में जमीन के विवाद के चलते नौ जुलाई को पिता की गोलियां मार हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मामले में नामजद चार अन्य आरोपितों की तलाश जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 10:45 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 10:45 PM (IST)
जमीन के विवाद में पिता की हत्या करने वाला गिरफ्तार
जमीन के विवाद में पिता की हत्या करने वाला गिरफ्तार

संवाद सूत्र, खुईखेड़ा (फाजिल्का) : जिले के गांव कटैहड़ा में जमीन के विवाद के चलते नौ जुलाई को पिता की गोलियां मार हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मामले में नामजद चार अन्य आरोपितों की तलाश जारी है।

थाना खुईखेड़ा के प्रभारी बचन सिंह ने बताया कि नौ जुलाई को गांव कटैहड़ा निवासी अमर ज्याणी अपने खेत में पत्नी के साथ जा रहा था। इस दौरान उसके बड़े बेटे प्रवेश ने अपने वाहन के साथ अपने पिता की गाड़ी में टक्कर मारी, पिता जब कार से बाहर निकला तो बेटे ने पिता पर गोलियां चला दीं, जिससले उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंध में प्रवेश, रितू बाला, शर्मा व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। उक्त मामले में 29 जुलाई को पुलिस ने प्रवेश कुमार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया और दो दिन का रिमांड मिला, जबकि बाद में अदालत में पेश करने पर उसे जेल में भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि बाकी आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

जानलेवा हमले के तीन आरोपित काबू संस, अबोहर : थाना खुइयांसरवर पुलिस ने जानलेवा हमले करने के तीन आरोपितों को काबू किया है। तीनों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

थाना खुइयांसरवर पुलिस ने राम कुमार पुत्र हंसराज वासी शेरगढ़ के बयान पर 30 जुलाई को शंकर लाल, राम कुमार, कृष्ण लाल, फूला राम , भूरी पत्नी फूला राम वासी शेरगढ़, अमर सिंह, चंद्रभान वासी सैयदांवाली, छिदर वासी सप्पांवाली व अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। राम कुमार ने अपने बयानों में बताया कि सभी लोगों ने हथियार लेकर उससे व उसके माता- पिता से मारपीट की थी व फायर भी किए थे। पुलिस ने इस मामले में शंकर लाल, रामकुमार व अमर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बाकी आरोपित फरार हैं।

chat bot
आपका साथी