प्लाज से भरे कैंटर से पकड़ा डेढ़ क्विंटल चूरा पोस्त

थाना खुइयां सरवर पुलिस ने प्याज के भरे कैंटर में एक क्विटल 60 किलो चूरा पोस्त बरामद कर कैंटर चालक को काबू किया है। आरोपित कैंटर चालक ने चूरा पोस्त को प्लाज की बोरियों के बीच छिपाकर रखा था।

JagranWed, 17 Nov 2021 10:06 PM (IST)
प्लाज से भरे कैंटर से पकड़ा डेढ़ क्विंटल चूरा पोस्त

संवाद सहयोगी, अबोहर : थाना खुइयां सरवर पुलिस ने प्याज के भरे कैंटर में एक क्विटल 60 किलो चूरा पोस्त बरामद कर कैंटर चालक को काबू किया है। आरोपित कैंटर चालक ने चूरा पोस्त को प्लाज की बोरियों के बीच छिपाकर रखा था।

थाना प्रभारी अमरिद्र सिंह, एएसआइ बलविद्र सिंह ने बताया कि मंगलवार को पुलिस पार्टी समेत स्टेट नाका गुमजाल कल्लरखेड़ा के निकट नाकाबंदी कर रखी थी। इतने में एक प्याज से भरा कैंटर आता दिखाई दिया। शक के आधार पर कैंटर को रोक तलाशी ली तो 20-20 किलो की आठ बोरियां चूरा पोस्त की बरामद हुई। पकड़े गए कैंटर चालक की पहचान देवी निवासी गांव कास्टी तहसील बावड़ी जिला जोधपुर राजस्थान के रूप में हुई है। आरोपित के खिलाफ थाना खुइयांसरवर में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। डीएसपी अबोहर संदीप सिंह ने बताया कि आरोपित को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी कि वह चूरा पोस्त कहां से लेकर आया था व किसे देना था।

दुष्कर्म के मामले में भगोड़ा काबू संस, अबोहर : थाना सिटी नंबर दो की पुलिस ने चार वर्ष पुराने दुष्कर्म के मामले में भगोड़े को काबू किया। थाना प्रभारी हरप्रीत सिंह व अन्य पुलिस पार्टी ने आरोपित शिव कुमार निवासी संत नगरी को काबू कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे कोरोना रिपोर्ट आने तक आर्जी जेल में रखने के आदेश दिए गए। थाना सिटी नंबर 2 की पुलिस ने 25 मई 2017 को आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में मामला दर्ज किया था।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.