बहू ने ससुर को पीट-पीटकर मार डाला

गांव रामपुरा में सोमवार रात घरेलू झगडे़ में महिला ने अपने बेटे बहन व भतीजे से मिलकर वृद्ध व उसकी बेटी से बुरी तरह से मारपीट की जिसके चलते वृद्ध की मौत हो गई। मृतक के परिवार वालों ने मृतक की पुत्रवधु व पोते पर हत्या के आरोप लगाए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 11:29 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 11:29 PM (IST)
बहू ने ससुर को पीट-पीटकर मार डाला
बहू ने ससुर को पीट-पीटकर मार डाला

संवाद सहयोगी, अबोहर : गांव रामपुरा में सोमवार रात घरेलू झगडे़ में महिला ने अपने बेटे, बहन व भतीजे से मिलकर वृद्ध व उसकी बेटी से बुरी तरह से मारपीट की, जिसके चलते वृद्ध की मौत हो गई। मृतक के परिवार वालों ने मृतक की पुत्रवधु व पोते पर हत्या के आरोप लगाए हैं। थाना बहाववाला पुलिस ने मृतक के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कारवाई शुरू कर दी है।

मृतक 60 वर्षीय पृथ्वीराज पुत्र लाधूराम की बेटी प्रोमिला ने बताया कि उसके भाई विनोद व भाभी निर्मला का घरेलू झगड़ा चलता है और उसके भाई व भाभी अलग घर में रहते हैं, जबकि वह और उसका पिता पृथ्वीराज अलग मकान में रहते हैं। प्रोमिला ने बताया कि सोमवार देर रात को उसके भाई-भाभी में काफी झगड़ा हुआ तो उसका भाई अपने पिता पृथ्वीराज के घर आ गया। उसके पिता ने विनोद को उसके चाचा ओम प्रकाश के घर भेज दिया। कुछ देर बार विनोद की पत्नी निर्मला अपने बेटे अर्जुन व बहन अंजू पत्नी जगदीश व उसके बेटे करण के साथ उनके घर में लाठियां लेकर आए और उससे व उसके पिता से बुरी तरह से मारपीट की, जिसके चलते उसके पिता की थोड़ी देर बाद मौत हो गई। सुबह तीन बजे उसके उसके चाचा ओम प्रकाश ने फोन कर बताया कि उसके पिता की मौत हो गई है जिस पर उसका चाचा व उसका भाई विनोद उनके घर आए और पुलिस को सूचित किया। थाना बहाववाला पुलिस ने मृतक के बेटे विनोद व बेटी प्रोमिला के बयानों पर कारवाई शुरू कर दी है। पांच लोगों के खिलाफ हत्या का केस

पुलिस ने मृतक की बेटी प्रोमिला रानी के बयान पर 23 फरवरी 21 को मृतक की पुत्रवधु निर्मला पत्नी विनोद कुमार, पोता अर्जुन पुत्र विनोद कुमार, बेटे की साली अंजू पत्नी जगदीश व उसके बेटे कर्ण पुत्र जगदीश निवासी श्रीगंगानगर व एक अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी