64 दिन बाद फालिल्का में कोरोना से नहीं हुई कोई मौत

जिले में कोरोना के नए केसों के साथ साथ कोरोना से होने वाली मौतों का आंकड़ा भी कम होता जा रहा है। कोरोना की दूसरी लहर के कहर के 64 दिन बाद शनिवार को पहला दिन रहा जब कोरोना से किसी की भी मौत नहीं हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 10:47 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 10:47 PM (IST)
64 दिन बाद फालिल्का में कोरोना से नहीं हुई कोई मौत
64 दिन बाद फालिल्का में कोरोना से नहीं हुई कोई मौत

संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले में कोरोना के नए केसों के साथ साथ कोरोना से होने वाली मौतों का आंकड़ा भी कम होता जा रहा है। कोरोना की दूसरी लहर के कहर के 64 दिन बाद शनिवार को पहला दिन रहा जब कोरोना से किसी की भी मौत नहीं हुई। डीसी अरविदपाल संधू ने कहा कि जिले में अब तक 18870 व्यक्ति सेहतमंद हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि ठीक होने वालों की दर बढ़ी है और शनिवार को 48 नए केस आए हैं और 99 लोगों ने कोरोना को हराया है। इसके अलावा जिले में एक्टिव मामलों की संख्या 390 है।

डीसी ने कहा कि टेस्टिग और वैक्सीनेशन हर व्यक्ति के लिए जरूरी है। उन्होंने कहा कि सरकार की हिदायतों अनुसार पड़ाव अनुसार हर व्यक्ति को वैक्सीनेशन लगाई जानी है। भाविप ने लगाया वैक्सीनेशन कैंप संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : भारत विकास परिषद् की ओर से शनिवार को गुरु गोबिद सिंह पब्लिक स्कूल में पांचवां मुफ्त कोविड-19 वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया, जिसमें 31 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। परिषद्के प्रधान पवन कंधारी ने बताया कि कैंप को सफल बनाने में एसएमओ बलवीर कुमार व कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर की टीम के अलावा प्रिसिपल टिंवंकल सिंह सोढी, गजदेव सिंह संधू ने योगदान दिया। इस मौके पर संस्था के पदाधिकारी संदीप मदान, संजीव गुप्ता, हरप्रीत सिह सोढी, संजीव मोंगा, अरुण धींगड़ा, मनोज छाबड़ा आदि मौजूद थे।

फिरोजपुर में मिले कोरोना 17 नए केस, 90 लोग हुए स्वस्थ संवाद सहयोगी,फिरोजपुर: कोरोना महामारी का प्रकोप जिले में धीरे-धीरे कम हो रहा है। शनिवार को जिले में कोरोना के 17 नए केस मिले हैं, जबकि 90 संक्रमित स्वस्थ हुए हैं, जबकि शनिवार को जिले में कोरोना से कोई भी मौत नहीं हुए। जिले में कोरोना के एक्टिव केस 349 हैं। अब तक 198598 लोगों के टेस्ट किए गए है, जिसमें से 13857 पाजेटिव केस पाए गए है और 13063 लोग स्वस्थ हो चुके हैं।

chat bot
आपका साथी