फाजिल्का में कोरोना से नौ की मौत, 373 नए केस, 238 स्वस्थ

जिले में कोरोना से वीरवार को नौ लोगों की मौत हुई है जबकि 373 नए मामले सामने आए हैं। हालांकि 238 लोगों ने कोरोना को मात दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 11:03 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 11:03 PM (IST)
फाजिल्का में कोरोना से नौ की मौत, 373 नए केस, 238 स्वस्थ
फाजिल्का में कोरोना से नौ की मौत, 373 नए केस, 238 स्वस्थ

संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले में कोरोना से वीरवार को नौ लोगों की मौत हुई है, जबकि 373 नए मामले सामने आए हैं। हालांकि 238 लोगों ने कोरोना को मात दी है। डीसी अरविदपाल संधू ने लोगों से अपील की कि वह जरूरत पड़ने पर ही घरों से बाहर निकलें। उन्होंने लोगों से अपील की कि कोरोना के लक्षण नजर आने पर सेहत केंद्रों पर जांच करवाएं। क्योंकि समय पर जांच ना होने के चलते कोरोना ना केवल पाजीटिव व्यक्ति को कमजोर कर देता है, बल्कि यह अन्य लोगों को भी संक्रमण का शिकार बनाता है। उन्होंने बताया कि जिले में अब तक संक्रमित मामलों की संख्या 9492 है, जबकि इनमें से 6752 लोग कोरोना को हराकर तंदुरूस्त हो चुके हैं, जबकि जिले में 2553 मामले एक्टिव हैं। इसके अलावा वीरवार को 373 नए मामले सामने आए हैं और नौ लोगों की मौत भी हुई है। इनमें से अबोहर के तीन, फाजिल्का के चार व जलालाबाद के दो लोगों की कोरोना से मौत हुई है। जबकि मौतों का आंकड़ा 187 तक पहुंच गया है।

अबोहर में कोरोना से दो की मौत संस, अबोहर : अबोहर में कोरोना से वीरवार को दो महिलाओं की मौत हो गई, जिनका अंतिम संस्कार वीरवार को स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में नर सेवा नारायण सेवा समिति के सहयोग से किया गया। सेहत विभाग के अनुसार ईदगाह बस्ती निवासी 74 वर्षीय इकबाल कौर पत्नी सरदूल सिंह की बुधवार को कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव पाई गई थी, जिसे वीरवार को सरकारी अस्पताल में लाया गया, जहां से उसे जलालाबाद रेफर कर दिया गया लेकिन जलालाबाद जाते समय रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

इसके अलावा अजीमगढ़ निवासी 32 वर्षीय संजू रानी पत्नी अशखान कुमार को गुर्दे की तकलीफ होने पर परिजन बठिडा लेकर गए, जहां से उसे फरीदकोट रेफर कर दिया गया, जहां उसकी कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई थी व इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी