आदर्श नगर से मोटरसाइकिल चोरी करने वाले दो गिरफ्तार

शहर के आदर्श नगर से दो युवकों ने एक व्यक्ति का मोटरसाइकिल चोरी कर लिया। उक्त सारी घटना उक्त गली में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई जिसके आधार पर पुलिस चोरों तक पहुंची और उनसे मोटरसाइकिल बरामद कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 10:05 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 10:05 PM (IST)
आदर्श नगर से मोटरसाइकिल चोरी करने वाले दो गिरफ्तार
आदर्श नगर से मोटरसाइकिल चोरी करने वाले दो गिरफ्तार

संवाद सूत्र, फाजिल्का : शहर के आदर्श नगर से दो युवकों ने एक व्यक्ति का मोटरसाइकिल चोरी कर लिया। उक्त सारी घटना उक्त गली में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई, जिसके आधार पर पुलिस चोरों तक पहुंची और उनसे मोटरसाइकिल बरामद कर ली।

पुलिस को दी शिकायत में आदर्श नगर की गली नंबर चार निवासी प्रदीप ग्रोवर ने बताया कि 23 नवंबर दोपहर करीब दो बजे वह खाना खाने के लिए घर आया था। इस दौरान उसने अपनी मोटरसाइकिल अपने घर के बाहर खड़ा की थी, लेकिन कुछ ही मिनट बाद जब वह बाहर आया तो उसकी मोटरसाइकिल चोरी हो चुकी थी, जब उसने आसपास के घर में लगे सीसीटीवी कैमरों को देखा तो पता चला कि दो युवक पहले गली से गुजरते हैं और बाद में एक युवक उसकी मोटरसाइकिल चोरी करके ले जाता है। एएसआइ कुलवंत सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान जलालाबाद निवासी प्रभदीप सिंह व संदीप कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने उक्त दोनों को गिरफ्तार करते हुए एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है। एएसआइ ने बताया कि उक्त लोगों से पूछताछ की जा रही है, ताकि अन्य चोरी की घटनाओं का पता लगाया जा सके।

चोरी की मोटरसाइकिल सहित एक काबू संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल समेत एक युवक को काबू किया है। थाना प्रभारी बलविद्र सिंह टोहरी ने बताया कि वीरवार को पुलिस पार्टी सीतो रोड पर गोदारा फिलिग स्टेशन के पास गश्त कर रही थे तो मुखिबर ने सूचना दी कि दमनजीत सिंह उर्फ काला मोटरसाइकिल चोरी करने का आदी है। पुलिस ने सूचना के आधार पर रेड कर दमनजीत सिंह उर्फ काला निवासी दौलतपुरा को काबू कर उससे एक बिना नंबरी मोटरसाइकिल बरामद की है।

chat bot
आपका साथी