उधार दिए सामान के पैसे मांगने पर पिता-पुत्र पर हमला

फाजिल्का रोड पर स्थित बब्बर मशीनरी स्टोर पर सोमवार को 12 के करीब तेजधार हथियारों से लैस नौजवानों ने दुकान पर मौजूद पिता-पुत्र पर हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:26 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:26 PM (IST)
उधार दिए सामान के पैसे मांगने पर पिता-पुत्र पर हमला
उधार दिए सामान के पैसे मांगने पर पिता-पुत्र पर हमला

संवाद सूत्र, जलालाबाद :

फाजिल्का रोड पर स्थित बब्बर मशीनरी स्टोर पर सोमवार को 12 के करीब तेजधार हथियारों से लैस नौजवानों ने दुकान पर मौजूद पिता-पुत्र पर हमला कर दिया। इस हमले में दुकान मालिक नंबरदार त्रिलोक सिंह बब्बर गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि उसके बेटे तजिदर सिंह को भी चोटें लगी हैं, जिन्हें उपचार के लिए जलालाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उधर मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल और घटना स्थल पर पहुंची और जांच शुरू की।

पुलिस को दी शिकायत में दशमेश नगरी निवासी त्रिलोक सिंह नंबरदार ने बताया कि उसकी बब्बर स्पेयर पा‌र्ट्स के नाम से फाजिल्का रोड पर दुकान है। करीब डेढ़ साल पहले गांव नौ बहिराम शेरे सिंह वाला निवासी रणजीत सिंह, सरदारा सिंह व प्रदीप सिंह उसकी दुकान से सामान उधार खरीदकर ले गए थे, लेकिन उन्होंने काफी समय तक उक्त सामान के पैसे नहीं दिए, जिसके चलते वह अपने पैसे लेने के लिए उक्त लोगों के घर गया था, जिसकी रंजिश के चलते जब 26 जुलाई को वह दुकान पर बैठा था तो उक्त तीनों 12 अज्ञात लोगों के साथ उसकी दुकान में घुस आए और तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। इस दौरान उन्होंने दुकान की तोड़फोड के अलावा उसको जान से मरने के लिए हथियारों से वार किए और बाद में वहां से फरार हो गए, जिसके बाद आसपास के लोगों ने उसे व उसके लड़के को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जांच अधिकारी एएसआइ मुख्तयार सिंह ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उन्होंने उक्त सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी