नौरंग लाल बने नार्दर्न रेलवे समिति के ब्लाक प्रधान

नार्दर्न रेलवे पैसेंजर समिति की एक बैठक जोन अध्यक्ष विनोद कुमार आदि ने बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 09:50 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 09:50 PM (IST)
नौरंग लाल बने नार्दर्न रेलवे समिति के ब्लाक प्रधान
नौरंग लाल बने नार्दर्न रेलवे समिति के ब्लाक प्रधान

संवाद सूत्र, फाजिल्का : नार्दर्न रेलवे पैसेंजर समिति की एक बैठक जोन अध्यक्ष विनोद कुमार भवनिया की अध्यक्षता में प्रताप बाग में हुई। जिसमें सर्वसम्मति से नौरंग लाल आजाद को नार्दर्न रेलवे पैसेंजर समिति का ब्लाक अध्यक्ष चुना गया। वहीं बहादुर सिंह दांडी को ज्वाइंट सचिव बनाया गया। इसके अलावा रेलवे के अधिकारियों डीआरएम के साथ जोनल प्रधान व अन्य सदस्यों के साथ हुई बैठक की जानकारी व विभिन्न मामलों पर विचार विमर्श किया गया।

इस मौके पर जोन प्रधान विनोद भवनिया ने कहा कि उनकी समिति का मुख्य उद्देश्य रेलवे संबंधी लोगों को आ रही समस्याओं की आवाल उठाना है। जिसके लिए समय समय पर अधिकारियों के साथ मुलाकात की जाती है। उन्होंने कहा कि समिति द्वारा लगातार कार्यकारिणी घोषित की जा रही है और नई टीम जल्द ही रेलवे संबंधी समस्याओं को लेकर प्रयास करेगी। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान बंद पड़ी गाड़ियों को फिर से चलवाना और कई गाड़ियां जोकि फाजिल्का तक नहीं बढ़ाई गई, उनकी मांग रेलवे विभाग तक उठाना मुख्य उद्देश्य रहेगा। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को आने वाली परेशानी का समय पर हल किया जाएगा, किसी को परेशानी नहीं आने दी जाएगी तथा कर्मचारियों के संघर्ष के लिए हमेशा तैयार हैं।

इस मौके पर नवनियुक्त टीम ने समिति के पदाधिकारियों का आभार प्रगट किया और विश्वास दिलाया कि रेलवे संबंधी समस्याओं को लेकर हर समय वह प्रयासरत रहेंगे। राजपाल गुंबर, कामरेड शक्ति, शाह, भजन लाल, राजिदर कुमार गगनेजा, अमृत लाल, बलदेव कृष्ण बब्बर, सुरजीत सिंह तनेजा, गौतम सैन, राज कुमार, एलडी शर्मा, दर्शन तनेजा, राम कुमार आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी