नर सेवा समिति निशुल्क बांटेगी सैनिटाइजर की बोतलें

नर सेवा नारायण सेवा समिति कोरोना महामारी के दौरान कोरोना पीडितों को हर प्रकार का सहयोग देने का प्रयत्न कर रही है। इसी क्रम के तहत संस्था ने सैकडों की संख्या में सैनिटाइजनर की बोतलों का इंतजाम किया है जोकि कोरोना संक्रमितों व उनके संपर्क में आने वाले लोगों को निश्शुल्क दी जाएंगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 05:44 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 05:44 PM (IST)
नर सेवा समिति निशुल्क बांटेगी सैनिटाइजर की बोतलें
नर सेवा समिति निशुल्क बांटेगी सैनिटाइजर की बोतलें

संवाद सहयोगी, अबोहर : नर सेवा नारायण सेवा समिति कोरोना महामारी के दौरान कोरोना पीडितों को हर प्रकार का सहयोग देने का प्रयत्न कर रही है। इसी क्रम के तहत संस्था ने सैकडों की संख्या में सैनिटाइजनर की बोतलों का इंतजाम किया है जोकि कोरोना संक्रमितों व उनके संपर्क में आने वाले लोगों को निश्शुल्क दी जाएंगी।

समिति के प्रधान राजू चराया ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से कोरोना महामारी विकराल रूप धारण कर रही है, जिस कारण अनेक लोगों की मौत हो चुकी है और हर रोज दर्जनों लोग संक्रमित हो रहे हैं। ऐसे में यह जरूरी है कि कोरोना संक्रमितों व कोरोना मृतकों के घरों को सैनिटाइज किया जाए। संस्था ने सैनिटाइजर की 1000 बोतलें तैयार करवाकर शहर के तीन स्थानों पर रखवाई है, जिन्हें कोई भी कोरोना पीडित परिवार संस्था के इन केंद्रों से निशुलक ले जा सकता है और अपने घरों में जाकर सैनिटाइज कर सकता है। संस्था के सदस्य प्रेम नरूला, सोनू शर्मा, अंचित मोंगा, विकास सियाग, गौरव शर्मा, राघव मित्तल, नितिश शर्मा, पुनीत सोनी, रवि कमार, दीनू शर्मा, सोनू ग्रोवर व चिमन अपनी सेवाएं देंगे। राजू चराया ने बताया कि उनकी संस्था प्रशासन का हर संभव सहयोग कर रही है। उन्होंने बताया कि शहरवासियों की जरूरत के हिसाब से और सैनिटाइजर की बोतलें भी उपलब्ध करवाई जाएंगी। यह दो लीटर की सैनिटाइजर की बोतलें फव्वारे सहित मीरा कक्ष सरकारी अस्पताल, गली नंबर 1 बी सर्कुलर रोड, श्री शनिदेव मंदिर, पुरानी सब्जी मंडी के सामने वाली गली तथा नई आबादी गली नंबर 14-15 बड़ी पौड़ी नजदीक मिड्डा बेकरी से सुबह नौ से 12 बजे व शाम को पांच से सात बजे तक मिलेंगी।

chat bot
आपका साथी