भाषण प्रतियोगिता में मुस्कान व ममता रही अव्वल

पंजाबी मां बोली को समर्पित सरकारी माडल सीसे स्कूल निहालखेड़ा में ब्लाक दो के मुकाबले करवाए गए जिसमें 27 स्कूलों के विद्यार्थियों व अध्यापकों ने भाग लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 09:41 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 09:41 PM (IST)
भाषण प्रतियोगिता में मुस्कान व ममता रही अव्वल
भाषण प्रतियोगिता में मुस्कान व ममता रही अव्वल

संस, अबोहर: पंजाबी मां बोली को समर्पित सरकारी माडल सीसे स्कूल निहालखेड़ा में ब्लाक दो के मुकाबले करवाए गए, जिसमें 27 स्कूलों के विद्यार्थियों व अध्यापकों ने भाग लिया। प्रिसिपल सुखदेव सिंह ने बताया कि भाषण प्रतियोगिता में मिडिल ग्रुप में मुस्कान सरकारी सीसे स्कूल डंगरखेड़ा ने पहला, एकमप्रीत मुलियांवाली ने दूसरा व प्रीति अजीमगढ़ ने तीसरा स्थान हासिल किया।

इसके अलावा सेकेंडरी ग्रुप में भाषण प्रतियोगिता में बाजीदपुर कटिट्यांवाली ने की ममता ने पहला, शायना डबवाला कलां ने दूसरा वर्षा निहालखेड़ा ने तीसरा स्थान हासिल किया। अध्यापकों के सुंदर लिखाई के मुकाबले में संदीप कुमार गोबिदगढ़ ने पहला, तरणदीप कौर चूहड़ी वाला धन्ना ने दूसरा व प्रवीण कुमार ढाणी लटकन ने तीसरा स्थान हासिल किया।

अध्यापिका तरणदीप का सुंदर लिखाई में दूसरा स्थान संस, अबोहर : ब्लाक स्तरीय अध्यापकों के हुए सुंदर लिखाई के मुकाबलों में सरकारी सीसे स्कूल चूहड़ीवाला धन्ना की साइंस अध्यापिका तरणदीप कौर ने दूसरा स्थान हासिल किया है। प्रिसिपल परविदर सिंह ने अध्यापिका तरणदीप कौर को बधाई देते हुए कहा कि सुंदर लिखाई का पढाई में अहम योगदान है।

एंज्लस व‌र्ल्ड स्कूल में मनाया ब्लू डे संस, अबोहर: एंजल्स व‌र्ल्ड प्लेृवे कान्वेंट स्कूल में रविवार ब्लू डे सेलिब्रेशन का आयोजन किया गया। इस दौरान बच्चे नीले रंग की ड्रेस पहन स्कूल पहुंचे व नीले रंग के खिलौनों, बटरफलाई आदि का भी खूब लुत्फ उठाया और नीले रंग की पहचान करना सीखा। अध्यापकों ने विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से बच्चों को नीले रंग के बारे में बताया। स्कूल संचालक सर्बजीत पोपली ने कहा कि गतिविधियों के माध्यम से दी गई शिक्षा लंबे समय तक याद रहती है।

chat bot
आपका साथी