क‌र्फ्यू में एजेंसी के बाहर से मोटरसाइकिल चोरी, चार नामजद

क‌र्फ्यू के बावजूद वीरवार शाम कुछ युवकों ने एक एजेंसी के निकट खड़ा मोटरसाइकिल चोरी कर लिया। घटना एजेंसी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने चोरी के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है जिनमें से तीन वारदात स्थल के आसपास रेकी कर रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Apr 2021 10:30 PM (IST) Updated:Fri, 30 Apr 2021 10:30 PM (IST)
क‌र्फ्यू में एजेंसी के बाहर से मोटरसाइकिल चोरी, चार नामजद
क‌र्फ्यू में एजेंसी के बाहर से मोटरसाइकिल चोरी, चार नामजद

संवाद सूत्र, फाजिल्का : क‌र्फ्यू के बावजूद वीरवार शाम कुछ युवकों ने एक एजेंसी के निकट खड़ा मोटरसाइकिल चोरी कर लिया। घटना एजेंसी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने चोरी के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिनमें से तीन वारदात स्थल के आसपास रेकी कर रहे थे। डीएसपी जसवीर सिंह पन्नू पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।

पुलिस को दी शिकायत में प्रणामी मंदिर के निकट रहने वाले विनय सेठी ने बताया कि उसने अपना मोटरसाइकिल एजेंसी के निकट बने अपने घर के बाहर खड़ा किया था। कुछ समय बाद जब वह मोटरसाइकिल को घर के भीतर रखने के लिए आया तो मोटरसाइकिल बाहर मौजूद नहीं था। आसपास काफी तलाश की लेकिन मोटरसाइकिल नहीं मिला। इसके बाद जब एजेंसी में लगे सीसीटीवी कैमरों को देखा गया तो पता चला कि एक युवक पहले मोटरसाइकिल के इर्द-गिर्द घूमता रहा और बाद में मोटरसाइकिल पर आकर बैठ गया। कुछ देर बाद उसने मोटरसाइकिल को चाबी लगाई और मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया। डीएसपी जसवीर सिंह पन्नू ने मौके पर पहुंचकर जांच की और सीसीटीवी फुटेज देखी। मामले की जांच कर रहे एएसआइ बेअंत सिंह ने बताया कि फिलहाल शिकायत पर कार्रवाई करते हुए गांव कोठा ठगनी निवासी कुलवंत सिंह, मलकीत सिंह, मंडी हजूर सिंह निवासी टिकू व आसफवाला निवासी विक्रांत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक की जांच में मलकीत सिंह इनका साथी नहीं पाया गया। जांच के बाद ही मामले की हकीकत सामने आएगी। आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी