बिजली कर्मचारियों की मांगों को विधानसभा में उठाएंगे विधायक नारंग

अबोहर विधायक अरूण नारंग से मिले और उन्हें अपनी मांगों से अगवत करवाया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 03:52 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 03:52 PM (IST)
बिजली कर्मचारियों की मांगों को विधानसभा में उठाएंगे विधायक नारंग
बिजली कर्मचारियों की मांगों को विधानसभा में उठाएंगे विधायक नारंग

जागरण संवाददाता, अबोहर : पीएसपीसीएल पेंशनर्स एसोसिएशन के पदाधिकारी अपनी मांगों को लेकर अबोहर विधायक अरूण नारंग से मिले और उन्हें अपनी मांगों से अगवत करवाया। विधायक नारंग ने उनकी समस्याओं का मुद्दा विधानसभा में उठाने व उन्हें हल करवाने का आश्वासन दिया।

कर्मचारियों ने विधायक को बताया कि पंजाब सरकार व पावरकॉम मैनेजमेंट द्वारा कर्मचारियों व पेंशनर्ज की मांगों को पूरा करने की ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। उन्होंने सरकार व पावरकॉम से मांग की है कि देश के अन्य राज्यों की भांति प्रदेश में भी बिजली यूनिटों में रियायत दी जाए, एडवांस प्रमोशनल इंक्रीमेंट सेवानिवृत कर्मचारियों और अधिकारियों को निश्चित तारीख पर बिना शर्त दिया जाए, जनवरी 2016 से कर्मचारियों की तनख्वाह व सेवानिवृति की पेंशन रिवाइज करने के लिए छठे कमीशन की सिफारिशें प्राप्त करके इसे तुरंत लागू किया जाए।

कर्मचारियों की मांगों को सुनकर विधायक अरूण नारंग ने कहा कि पंजाब की कैप्टन सरकार ने केवल सत्ता हथियाने के लिए जनता व कर्मचारियों से वादे किए थे। वह इनको पूरा करने में फेल साबित हुई है, जिस कारण राज्य का कर्मचारी व किसान वर्ग इससे बेहद दुखी है। विधायक ने कहा कि वे विधानसभा में उनकी मांगों का मुद्दा उठाते हुए कर्मचारियों की मांगों को पूरा करवाने का प्रयास करेंगे। इस मौके पर प्रधान शंकर दास, सचिव जंगीर सिंह व अन्य कर्मचारी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी