विधायक आवला ने लोगों के लिए मुहैया करवाई एंबुलेंस

पंजाब में तेजी से फैल रहे कोरोना के संकट के चलते जहां लगातार समाजसेवी संस्थाएं लोगों की मदद करने में जुटी हुई हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 10:17 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 10:17 PM (IST)
विधायक आवला ने लोगों के लिए मुहैया करवाई एंबुलेंस
विधायक आवला ने लोगों के लिए मुहैया करवाई एंबुलेंस

संवाद सूत्र, जलालाबाद : पंजाब में तेजी से फैल रहे कोरोना के संकट के चलते जहां लगातार समाजसेवी संस्थाएं लोगों की मदद करने में जुटी हुई हैं। वहीं जलालाबाद के विधायक रमिंदर आवला ने लोगों को सहायता मुहैया करवाने के लिए मिनी एंबुलेंस के रूप में चलता अस्पताल लोगों को सपर्मित किया है। यह एंबुलेंस पंजाब सरकार ने नहीं, बल्कि विधायक रमिंदर सिंह आवला ने अपनी जेब में से लोगों को समर्पित की है। एंबुलेंस जलालाबाद से विधायक रमिंदर सिंह आवला के कार्यालय से हरी झंडी देकर रवाना की गई।

इस मौके विधायक रमिंदर सिंह आवला ने कहा कि यह एंबुलेंस सिर्फ एंबुलेंस नहीं बल्कि एक चलता अस्पताल है, जिसमें हर तरह की सुविधा मरीज को मिलेगी। उन्होंने बताया कि बार्डर के इलाके में लोगों को किसी तरह की इमरजेंसी पड़ने पर शिफ्ट करने के लिए एंबुलेंस लेट पहुंचती थी, जिस कारण कई लोगों की जान मुश्किल में पड़ जाती थी। िवधायक आवला ने लोगों से अपील की कि वह कोरोना महामारी को हराने के लिए जहां सरकारी दिशा निर्देशों की पालना करें। वहीं खुद कोरोना योद्धा बनकर इस महामारी को हराने के लिए अपना योगदान दे। इस मौके चेयरमैन काका कंबोज, शंटी कपूर, विक्की धवन, परमिंदर खुराना, राकेश उतरेजा आदि मौजूद थे।

15 परिवारों को बांटा राशन संस, अबोहर : द अबोहर वेलफेयर सोसायटी की ओर से मंगलवार को दानी सज्जन के सहयोग से 15 जरूरतमंद लोगों राशन वितरित किया। सोसायटी के महासचिव अशोक गर्ग ने कहा कि शहर के दानी सज्जन भी संकट की घड़ी में जरूरतमंदो की मदद को आगे आ रहे हैं और हर सक्षम व्यक्ति को इसका अनुसरण करना चाहिए।

chat bot
आपका साथी