दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

मिड-डे मील दफ्तरी कर्मियों ने की रेगुलर करने की मांग

मिड-डे मील दफ्तरी कर्मियों ने की रेगुलर करने की मांग

पिछले लंबे समय से मांगों को लेकर संघर्ष कर रही सर्व शिक्षा अभियान मिड डे मील दफ्तरी कर्मचारी यूनियन ने कांग्रेस मंत्री विधायक व नेताओं से भी अपील की है कि वह मुख्यमंत्री से उनकी यूनियन को मिलने का समय दिलवाए।

JagranThu, 22 Apr 2021 10:21 PM (IST)

संवाद सूत्र, फाजिल्का : पिछले लंबे समय से मांगों को लेकर संघर्ष कर रही सर्व शिक्षा अभियान मिड डे मील दफ्तरी कर्मचारी यूनियन ने कांग्रेस मंत्री, विधायक व नेताओं से भी अपील की है कि वह मुख्यमंत्री से उनकी यूनियन को मिलने का समय दिलवाए।

यूनियन पंजाब के नेता राजेश वाट्स ने कहा कि कर्मचरियों को रेगुलर करने के लिए वित्त विभाग द्वारा 16 दिसंबर 2019 को सहमती दी जा चुकी है। लेकिन सरकार मामले को लटका रही है। नेताओं ने कहा कि कर्मचारियों द्वारा शिक्षामंत्री विजेंद्र सिगला, कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ और मुख्य मंत्री के राजनीतिक सलाहकार कैप्टन सन्दीप संधू तक पहुंच की है। लेकिन अभी तक उनकी किसी मांग को पूरा नहीं किया गया। नेताओं ने कहा कि दफ्तरी कर्मचारी लगातार मुख्यमंत्री पंजाब को मिलने के लिए अपील कर रहे हैं लेकिन कोई मुलाकात नहीं करवा रहा है, जिस कारण कर्मचरियों द्वारा अब नई रणनीति तैयार की जा रही है, जिसकी शुरूआत 24 अप्रैल को श्री अमृतसर साहिब से जाएगी।

बारदाने की मांग को लेकर आप ने घेरा डीसी दफ्तर संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिले की मंडियों में बारदाने की कमी होने पर मंडियों में भीग रही फसल को लेकर आप नेताओं ने वीरवार को किसानों के साथ मिलकर डीसी आफिस का घेराव किया। इस दौरान आम आदमी पार्टी की जिला अध्यक्ष भूपेंद्र कौर और सीनियर नेता मौड़ सिंह अनजान ने कहा कि हलका फिरोजपुर देहाती की मंडियों में किसानों आढतियों के साथ मुलाकात की पता चला कि सभी मंडियों तलवंडी भाई, मुद्दकी लोहगढ़, राऊके हजारा सिंह वाला, चुग्गत्ते वाला, वकीलों वाली इत्यादि में किसी जगह पर भी पूरी तरह बारदाना नहीं पहुंच रहा।

खासकर आम किसानों तक बारदाने की एक बोरी भी नहीं पहुंची और बारदाना सिर्फ राजनैतिक पहुंच रखने वाले लोगों तक पहुंचा है। फिरोजपुर के आढ़ती और किसान और मजदूरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि अगर मंडियों में जल्द ही बारदाना नहीं भेजा गया तो फिरोजपुर -फाजिल्का और अमृतसर- बठिडा हाईवे पर जाम लगाया जाएगा। इस मौके पर शविंदर कौर, मनजीत सिंह लाहौरिया, सुखचैन सिंह, गुरपिंदर सिंह, मनप्रीत कौर, गुरनेक सिंह, बलविंदर सिंह, गुरभेज सिंह, निशान सिंह, परमजीत सिंह, अमरीक सिंह व जतिंदर सिंह इत्यादि भी उपस्थित थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.