मिड-डे मील वर्करों ने की वेतन में वृद्धि करने की मांग

मिड-डे मील वर्कर यूनियन के ब्लाक फाजिल्का-1 व फाजिल्का-2 के वर्करों की बैठक फाजिल्का के प्रताप बाग में जिला प्रधान सरबजीत कौर की अध्यक्षता में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 04:51 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 04:51 PM (IST)
मिड-डे मील वर्करों ने की वेतन में वृद्धि करने की मांग
मिड-डे मील वर्करों ने की वेतन में वृद्धि करने की मांग

संवाद सूत्र, फाजिल्का : मिड-डे मील वर्कर यूनियन के ब्लाक फाजिल्का-1 व फाजिल्का-2 के वर्करों की बैठक फाजिल्का के प्रताप बाग में जिला प्रधान सरबजीत कौर की अध्यक्षता में हुई। बैठक में वर्करों की मांगों संबंधी विचार विमर्श किया गया। इस मौके पर प्रांतीय प्रधान बिमला रानी विशेष तौर पर बैठक में उपस्थित हुई।

वर्करों ने कहा कि लंबे समय से वे धरने प्रदर्शन करके मांगों के लिए संघर्ष कर रही हैं, लेकिन सरकार ने हमेशा ही उनके साथ सौतेला व्यवहार किया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही जायज मांगों को लेकर संघर्ष शुरू किया जाएगा। इस मौके ब्लाक फाजिल्का-1 का चुनाव किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से रोशनी देवी को प्रधान, प्रीतो को सचिव व लक्ष्मी को वित्त सचिव चुना गया। जबकि ब्लाक फाजिल्का-2 में मंजू बाला को प्रधान, जसविन्दर कौर को सचिव व सरोज को वित्त सचिव चुना गया। इस मौके पंजाब सुबार्डीनेट सर्विसि फैडरेशन के प्रधान रजिंदर सिंह संधू, गुरतेज सिंह, परमजीत सिंह, भगवंत भटेजा के अलावा बलजीत कौर, शीलो बाई, रीटा, जसविंदर कौर, प्रकाश रानी, इन्द्रजीत कौर, सुरिन्दर कौर व अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी