कोरोना काल में 1500 लोगों को दी दवा, 3500 तक पहुंचाया भोजन

कोरोना की दूसरी लहर की तो जंग हमने जीत ली है। कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के प्रारंभ में ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ के मार्गदर्शन में प्रदेश स्तर पर फर्ज मनुखता का अभियान चलाया गया था

JagranSun, 13 Jun 2021 04:38 PM (IST)
कोरोना काल में 1500 लोगों को दी दवा, 3500 तक पहुंचाया भोजन

संवाद सहयोगी, अबोहर : कोरोना की दूसरी लहर की तो जंग हमने जीत ली है। कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के प्रारंभ में ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ के मार्गदर्शन में प्रदेश स्तर पर फर्ज मनुखता का अभियान चलाया गया था, जिसे लेकर अबोहर में भी हेल्पलाईन सेवा शुरू की गई थी। इस सेवा काल में पार्टी से जुड़े पांच दर्जन युवाओं ने वालंटियर के रूप में पीड़ितों की मदद में दिन-रात एक कर दिया।

उन्होंने बताया कि टीमों ने 2500 काल्स सुनी और क्षेत्र के 1500 घरों में पीड़ितों के लिए दवाएं पहुंचाई, जबकि 3500 जरूरतमंद मरीजों को भोजन उपलब्ध करवाने में योगदान डाला। मरीजों को अस्पताल लाने ले जाने के अलावा यहां से उपचार के लिए फरीदकोट रैफर किए जाने वाले मरीजों का वहां के मेडिकल कालेज में भी साथ दिया। जरूरतमंदों को आक्सीमीटर, लैबोनाईजर भी उपलबध करवाए। उन्होंने अबोहर इलाके में कोरोना से जान गंवाने वाले लोगों की आत्मिक शांति के लिए प्रार्थना करते हुए कहा कि सरकार द्वारा कोरोना के चलते मौत का ग्रास बनने वाले लोगों के लिए शुरू की गई योजनाओं का लाभ जरूरतमंद तक पहुंचाया जाएगा।

शहर में विकास में मुद्दे पर बात करते हुए संदीप जाखड़ ने कहा कि पंजाब सरकार व पार्टी के सहयोग से शहर को एक माडल सिटी बनाने प्रयास किया जा रहा है, जिसके तहत अनेकों प्रोजेक्ट चल रहे है। उन्होंने बताया कि सरकारी कालेज, वैटरनरी कालेज, अनाज मंडियों की उन्नति, आभा स्केयर, अत्य आधुनिक सरकारी स्कूल, कदम प्रोजेक्ट सहित अबोहर की आभा को बहाल करने कार्य युद्धस्तर पर चल रहे हैं। इस मौके पर नगरनिगम के मेयर विमल ठठई, नगर कांग्रेस शहरी प्रधान मोहनलाल ठठई, पार्षद मंगतराए बठला भी मौजूद थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.