कनाडा में रहते बेटे की शादी के लिए बनवाए थे गहने, चोर लेकर हुए फरार

शहर में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। बीती रात भी चोरों ने शहर की एमसी कालोनी में एक घर से गहने नगदी व अन्य सामान चोरी कर लिया। उक्त परिवार सोमवार को श्री गंगानगर में दवा लेने के लिए गया था जो रात को देर होने के कारण वहीं रुक गया और सुबह उन्हें चोरी के बारे में पता चला। पुलिस की ओर से चोरों को ट्रेस करने के लिए सीसीटीवी फुटेज का सहारा लिया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 06:36 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 10:58 PM (IST)
कनाडा में रहते बेटे की शादी के लिए बनवाए थे गहने, चोर लेकर हुए फरार
कनाडा में रहते बेटे की शादी के लिए बनवाए थे गहने, चोर लेकर हुए फरार

जागरण संवाददाता, फाजिल्का : शहर में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। बीती रात भी चोरों ने शहर की एमसी कालोनी में एक घर से गहने, नगदी व अन्य सामान चोरी कर लिया। उक्त परिवार सोमवार को श्री गंगानगर में दवा लेने के लिए गया था, जो रात को देर होने के कारण वहीं रुक गया और सुबह उन्हें चोरी के बारे में पता चला। पुलिस की ओर से चोरों को ट्रेस करने के लिए सीसीटीवी फुटेज का सहारा लिया जा रहा है।

मकान मालिक सरदूल सिंह ने बताया कि वह अपनी पत्नी की दवा लेने के लिए सोमवार श्रीगंगानगर गए थे। लेकिन वहां दवा लेने में काफी देरी हो गई, जिसके चलते वह वहीं अपने रिश्तेदार के पास रुक गए और पड़ोसियों को घर का ध्यान रखने के लिए कह दिया। उन्होंने बताया कि चोरी की वारदात की सूचना उनके पड़ोसी द्वारा उनको दी गई, जिसके बाद उन्होंने अपने दोस्त गुरमीत सिंह को अपने घर पर भेजा गया और बाद में उन्होंने घर पर पहुंच मामले की सूचना पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि उनका बेटा कनाडा में रहता है, जिसकी शादी 11 दिसंबर को होनी थी और परिवार ने भी वहीं जाना था। शादी की तैयारियों को लेकर ही घर में 15 से 20 तोले सोना रखा था और 25 से 30 हजार रुपए की नकदी भी घर में पड़ी थी, जोकि चोरी हो गए। इसके अलावा शादी के लिए बनाया गया अन्य सामान भी घर से गायब है। उन्होंने बताया कि घर की रजिस्ट्री भी नहीं मिल रही, जिसकी तलाश अभी जारी है।

आधे घंटे में दिया वारदात को अंजाम

सरदूल सिंह ने बताया कि उनके घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में दो व्यक्ति मोटरसाइकिल पर रात दो बजे 36 मिनट पर आए हैं, जो घर के भीतर दाखिल हुए और आधे घंटे में चोरी करके फरार हो गए। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज दे दी गई हैं। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की कि चोरों को जल्द से जल्द काबू किया जाए।

जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे चोर : थाना प्रभारी

नगर थाना पुलिस के प्रभारी बचन सिंह ने कहा कि उक्त मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज की मदद भी ली जा रही है। जल्द ही चोरों को काबू कर लिया जाएगा। फिलहाल उन्होंने शिकायत पर अज्ञात पर मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी