खेत में दबाई लाहन व शराब बरामद, आरोपित फरार

एक्साइज विभाग की टीम ने सदर थाना फाजिल्का की पुलिस के साथ गांव ओझांवाली में रेड कर अवैध शराब बरामद की है जबकि आरोपित फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 10:12 PM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 10:12 PM (IST)
खेत में दबाई लाहन व शराब बरामद, आरोपित फरार
खेत में दबाई लाहन व शराब बरामद, आरोपित फरार

संवाद सूत्र, फाजिल्का : एक्साइज विभाग की टीम ने सदर थाना फाजिल्का की पुलिस के साथ गांव ओझांवाली में रेड कर अवैध शराब बरामद की है, जबकि आरोपित फरार हो गए। एक्साइज विभाग के सर्कल इंचार्ज विजय खेड़ा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि गांव ओझांवाली में बड़े स्तर पर लाहन व अवैध खराब खेतों में तैयार की जा रही है। उन्होंने सूचना के आधार पर पुलिस को साथ लेकर रेड की तो गांव झोक डिप्पूलाना निवासी करनैल सिंह, छिद्र सिंह व बिदर सिंह के खेत से 120 लीटर लाहन, 50 लीटर अवैध शराब और चालू भट्ठी बरामद हुई, जबकि आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने खेतों में तिरपालों में दबाई गई 12 हजार लीटर कच्ची लाहन को नष्ट भी करवाया गया। जबकि सारा सामान सदर थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है।

अवैध शराब सहित युवक काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना नारकोटिक्स सेल फिरोजपुर की पुलिस ने अवैध शराब सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। थाना नारकोटिक्स सेल के सहायक थानेदार नेक सिंह को पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान सूचना मिली कि गांव मल्लवाल कदीम निवासी गुरमीत सिंह अवैध शराब बेचता है और बस अड्डा मल्लवाल कदीम के नजदीक शराब बेचने के ग्राहकों का इंतजार कर रहा है । पुलिस ने छापामारी कर आरोपित 49 बोतल शराब सहित काबू किया है।

40 वर्षीय लावारिस व्यक्ति की मौत संस, अबोहर : मंडी नंबर दो में पिछले काफी समय से लावारिस रूप से रह रहे एक व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत हो गई, जिसके शव को नर सेवा समिति सदस्यों ने अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। करीब 40 वर्षीय शंकर पिछले काफी समय से लावारिस रूप से रह रहा था और यहां पर चारपाई बनाने का काम करता था कि शनिवार रात उसकी अचानक मौत हो गई। शव को सरकारी अस्पताल में रखवाया गया है।

chat bot
आपका साथी