जमीन पर कब्जा करने व वसूली करने वाला गिरोह नामजद

थाना खुईखेड़ा पुलिस ने एक गिरोह के 11 सदस्यों को नामजद किया है

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Jun 2020 03:52 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jun 2020 03:52 PM (IST)
जमीन पर कब्जा करने व वसूली करने वाला गिरोह नामजद
जमीन पर कब्जा करने व वसूली करने वाला गिरोह नामजद

संवाद सूत्र, खुईखेड़ा (फाजिल्का) : थाना खुईखेड़ा पुलिस ने एक गिरोह के 11 सदस्यों को नामजद किया है, जो लाठियों के साथ लैस होकर जमीन संबंधी झगड़े में पार्टियों के साथ मिलकर कब्जा करते हैं। पुलिस ने गिरोह के 11 सदस्यों पर केस दर्ज करके उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

थाना खुईखेड़ा के एएसआइ जगजीत सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि गांव चिराग झाणी निवासी हरजीत सिंह, कृष्ण कुमार, दीपक, यूवी, दानेवाला सतकोसी निवासी गोल्डी, गोबिदा, गुरविद्र सिंह, कुला सिंह, गांव किलियांवाली निवासी राजू, गांव आलमगढ़ निवासी मनोहर लाल, गांव पक्की टिब्बी निवासी कृष्ण कुमार ने मिलकर एक गिरोह बनाया हुआ है। जो हथियार के साथ लैस होकर आते हैं और जमीन संबंधी झगड़े में पार्टियों के साथ मिलकर कब्जा करवाते हैं।

उन्हें सूचना मिली थी कि उक्त गिरोह सोमवार रात को गांव जंडवाला मीरा सांगला में किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहे हैं। सूचना पर उन्होंने नाकाबंदी की, लेकिन आरोपित पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े। पुलिस ने सूचना पर कार्रवाई करते हुए उक्त सभी के खिलाफ पर्चा दर्ज कर लिया। जांच अधिकारी एएसआइ जगजीत सिंह ने बताया कि उक्त लोगों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी