कुलदीप बने सीपीएफ कर्मचारी यूनियन के जिलाध्यक्ष

समूह सरकारी विभागों के कर्मचारियों की बैठक वीरवार को डिप्टी कमिश्नर कार्यालय फाजिल्का के मुख्य बैठक हाल में हुई जिसमें सीपीएफ कर्मचारी यूनियन पंजाब के प्रांतीय अध्यक्ष सुखजीत सिंह द्वारा विशेष तौर पर भाग लिया गया

JagranPublish:Thu, 02 Dec 2021 03:17 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 05:52 PM (IST)
कुलदीप बने सीपीएफ कर्मचारी यूनियन के जिलाध्यक्ष
कुलदीप बने सीपीएफ कर्मचारी यूनियन के जिलाध्यक्ष

संवाद सूत्र, फाजिल्का : समूह सरकारी विभागों के कर्मचारियों की बैठक वीरवार को डिप्टी कमिश्नर कार्यालय फाजिल्का के मुख्य बैठक हाल में हुई, जिसमें सीपीएफ कर्मचारी यूनियन पंजाब के प्रांतीय अध्यक्ष सुखजीत सिंह द्वारा विशेष तौर पर भाग लिया गया। उनके द्वारा कर्मचारियों को अपने भविष्य बचाने और एक मात्र जायज मांग पुरानी पेंशन को बहाल करने के लिए सीपीएफ कर्मचारी यूनियन पंजाब द्वारा पटियाला में से जा रही नौ दिसंबर की महारैली के लिए अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने के लिए कहा गया।

इस मौके प्रांतीय अध्यक्ष सुखजीत सिंह ने फाजिल्का जिले की नई टीम का गठन भी किया गया। बैठक के दौरान कर्मचारियों और प्रांतीय अध्यक्ष सुखजीत सिंह द्वारा कुलदीप सिंह सबरवाल को जिला प्रधान नियुक्त किया गया, साथ ही उनकी तरफ से जिले के पूर्व प्रधान निशांत अग्रवाल को सीपीएफ कर्मचारी यूनियन फाजिल्का का जिला चेयरमैन नियुक्त किया गया, मनदीप सिंह को जिला महासचिव की जिम्मेदारी दी गई। इसी तरह यूनियन का सरंक्षक स्वीकार गांधी और धर्मेंद्र गुप्ता को लगाया गया। जबकि सुखदेव चंद कंबोज को सीनियर उप प्रधान नियुक्त किया गया। इस मौके नव नियुक्त प्रधान कुलदीप सिंह सबरवाल ने पुरानी पेंशन जोकि समूह कर्मचारियों का हक है वह सरकार से हर हालत में हर कर्मचारी को दिलाया जाएगा का प्रण भी लिया। इस मौके पटियाला में नौ दिसंबर को लगभग 1.90 लाख कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाल करवाने के लिए की जा रही महारैली के लिए लामबंद होने की अपील की गई, जिसमें कांग्रेस के पंजाब प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू की रिहायश का घेराव किया जाएगा। इस मौके डीसी दफ्तर कर्मचारी यूनियन के जिला प्रधान जगजीत सिंह व हरभजन सिंह खुंगर भी विशेष तौर पर उपस्थित थे।