पंजाब व राजस्थान पुलिस ने चलाया संयुक्त आपरेशन, 50 हजार लीटर लाहन की नष्ट

पंजाब-राजस्थान पुलिस ने शराब की तस्करी रोकने के लिए पंजाब-राजस्थान सीमा पर गंग कैनाल के निकट संयुक्त रूप से सर्च आपरेशन चलाया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 04:55 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 04:55 PM (IST)
पंजाब व राजस्थान पुलिस ने चलाया संयुक्त आपरेशन, 50 हजार लीटर लाहन की नष्ट
पंजाब व राजस्थान पुलिस ने चलाया संयुक्त आपरेशन, 50 हजार लीटर लाहन की नष्ट

संवाद सहयोगी, अबोहर : पंजाब-राजस्थान पुलिस ने शराब की तस्करी रोकने के लिए पंजाब-राजस्थान सीमा पर गंग कैनाल के निकट संयुक्त रूप से सर्च आपरेशन चलाया। इसमें दोनों राज्यों की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए करीब 50 हजार लीटर लाहन नष्ट की।

फिरोजपुर के डीआइजी हरदयाल सिंह मान के निर्देशों पर खुइयांसरवर के प्रभारी सुखपाल सिंह, कल्लरखेड़ा चौकी के प्रभारी बलवीर सिंह, थाना बहाववाला के प्रभारी बलविद्र सिंह टोहरी, महिला कांस्टेबल व अन्य पुलिस पार्टी व राजस्थान जिला गंगानगर के हिदुमलकोट थाना प्रभारी रामप्रताप वर्मा, एएसआइ प्रहलाद मीणा व अन्य पुलिस टीम ने अवैध शराब बेचने वाले माफिया के खिलाफ सर्च आपरेशन चलाया। इसमें 500 एलएनपी गांव तथा गंग कैनाल नहर के आसपास लगी भठ्ठियों, जमीन में दबी लाहन को जेसीबी मशीन की सहायता से निकाला। थाना प्रभारी सुखपाल सिंह ने बताया कि करीब 50 हजार लीटर लाहन को नष्ट किया, जिसमें 10 ड्रम बरामद किए गए। 15-20 के करीब भठ्ठियों को नष्ट किया गया। थाना प्रभारी खुईयांसरवर सुखपाल सिंह ने बताया कि यह सर्च आपरेशन दोनों राज्यों की पुलिस के सहयोग से चलाया गया।

गौरतलब है कि इससे पहले भी पंजाब व राजस्थान की पुलिस द्वारा इस तरह के सर्च आपरेशन चलाए जा चुके हैं लेकिन आरोपित पुलिस से बच निकलते हैं।

chat bot
आपका साथी