जमीन के विवाद में घर में घुसकर की मारपीट

जिले के गांव जल्ला लक्खे के हिठाड़ के रहने वाले एक व्यक्ति ने कुछ लोगों पर जमीन के विवाद के चलते रंजिश रखते हुए घर में घुस मारपीट करने और उसके केशों की बेअदबी करने के आरोप लगाए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 10:00 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 10:00 PM (IST)
जमीन के विवाद में घर में घुसकर की मारपीट
जमीन के विवाद में घर में घुसकर की मारपीट

संवाद सूत्र, जलालाबाद (फाजिल्का) : जिले के गांव जल्ला लक्खे के हिठाड़ के रहने वाले एक व्यक्ति ने कुछ लोगों पर जमीन के विवाद के चलते रंजिश रखते हुए घर में घुस मारपीट करने और उसके केशों की बेअदबी करने के आरोप लगाए हैं। सदर थाना जलालाबाद पुलिस को दी शिकायत में जसवीर सिंह ने बताया कि कुछ समय पहले गांव भंबा वट्टू हिठाड़ निवासी सुंदर सिंह की जमीन की बोली माल विभाग द्वारा करवाई गई थी, जिसमें उसने बोली देकर जमीन खरीदी थी। इस बात से सुंदर सिंह और उसके परिवार ने रंजिश रखी हुई थी।

दो मई की रात करीब पौने आठ बजे जब वह किसी कार्य से वापस घर जा रहा था तो उक्त व्यक्ति अपने साथ कई लोगों को लेकर उसके पीछे आने लगा। इस पर वह जल्दी से अपने घर में दाखिल हो गया। लेकिन इतने में सुंदर सिंह अपने साथी गुरमीत सिंह, लखमीर सिंह, राज कुमार, गगनदीप सिंह, सोनू सिंह के साथ उसके घर में दाखिल हो गया और उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इस दौरान उक्त लोगों ने उसके केशों व दाड़ी की भी बेअदबी की और उसके के गले में पहनी हुई सोने की चेन भी खींच कर ले गए। एएसआइ सुरिद्र कुमार ने बताया कि आरोपितों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जमीन के विवाद में मारपीट करने पर 10 नामजद संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना जीरा पुलिस ने जमीन के विवाद को लेकर व्यक्ति से मारपीट के आरोप में 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक इंस्पेक्टर शमशेर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में गांव वाड़ाचैन सिंहवाला निवासी मंगत सिंह ने बताया कि सोमवार को आरोपित वीर कौर, उसके बेटे सुखविदर सिंह निवासी वाड़ा चैन सिंह वाला, गुरमेल सिंह, जसकरण सिंह, गुरप्रीत सिंह, बूटा सिंह, लखवीर सिंह निवासी गांव हराज ने तीन अज्ञात लोगों के साथ मिलकर उसे रास्ते में घेरकर मारपीट की और उसे जख्मी कर दिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी