कार की टक्कर से घायल टेंपों चालक की भी मौत

अबोहर-सीतो रोड पर शुक्रवार शाम को कार व छोटा हाथी (टाटा एस) की हुई टक्कर में गंभीर घायल हुए छोटे हाथी चालक सुरेंद्र की भी देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 09:53 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 09:53 PM (IST)
कार की टक्कर से घायल टेंपों चालक की भी मौत
कार की टक्कर से घायल टेंपों चालक की भी मौत

संवाद सहयोगी, अबोहर : अबोहर-सीतो रोड पर शुक्रवार शाम को कार व छोटा हाथी (टाटा एस) की हुई टक्कर में गंभीर घायल हुए छोटे हाथी चालक सुरेंद्र की भी देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई। उधर, थाना सिटी नंबर दो की पुलिस ने कार चालक मृतक संजय पुत्र विनोद कुमार निवासी अजीमगढ़ के खिलाफ लापरवाही से कार चलाने का मामला दर्ज कर लिया है ।

पुलिस को दिए बयान में बलजिदर सिंह पुत्र कर्म सिंह निवासी फतेहपुर मन्नीयां ने बताया कि शक्रवार को वह टेंपों में करीब 10-12 लोगों को नरमा चुगाई के लिए श्रीगंगानगर लेकर जा रहा था, जब वे सीतो रोड स्थित सेलीब्रेशन पैलेस के निकट पहुंचें तो अजीमगढ़ निवासी संजय पुत्र विनोद कुमार ने तेज रफ्तार कार से टेंपो में टक्कर मार दी, जिससे टेंपों में सवार तीन लोगो की दर्दनाक मौत हो गई थी, जबकि कार चालक संजय ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया था। पुलिस ने कार चालक मृतक संजय के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है । कार चालक डीएवी कॉलेज का बीए का विद्यार्थी था, जबकि टेंपों में सवार सभी लोग कुत्तियां वाली व फतेहपुर मन्नियां जिला श्रीमुक्तसर साहिब के रहने वाले थे, जो नरमे की चुगाई के लिए श्रीगंगानगर के गांव में जा रहे थे।

कार को टक्कर मारने वाले ट्रक चालक पर केस संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने कार को टक्कर मारने के आरोप में ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में अर्जुन सिंह पुत्र रघुनाथ ने बताया वह सूरतगढ़ में आर्मी में तैनात है और 20 सितंबर को वह अपनी डयूटी पर जा रहा था कि किल्लियां बाइपास पर फाजिल्का की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने ट्रक चालक चन्ना राम निवासी गांव छिला नागौर राजस्थान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी