मोटरसाइकिल ब्लास्ट मामले में सुखा के पकड़े जाने की सूचना

जलालाबाद के पीएनबी रोड पर हुए मोटरसाइकिल ब्लास्टव भारत-पाक सीमा से तीन किलोमीटर दूरी पर स्थित सरहदी गाव धर्मूवाला के खेतों की ओर जाते कच्चे रास्ते से मिले टिफिन बम के मामले में नामजद सुखविंदर सिंह उर्फ सुखा को राजस्थान के राय सिंह नगर से वहा के लोगों द्वारा पकड़े जाने की सूचना है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 10:11 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 10:11 PM (IST)
मोटरसाइकिल ब्लास्ट मामले में सुखा के पकड़े जाने की सूचना
मोटरसाइकिल ब्लास्ट मामले में सुखा के पकड़े जाने की सूचना

संवाद सूत्र, जलालाबाद : जलालाबाद के पीएनबी रोड पर हुए मोटरसाइकिल ब्लास्टव भारत-पाक सीमा से तीन किलोमीटर दूरी पर स्थित सरहदी गाव धर्मूवाला के खेतों की ओर जाते कच्चे रास्ते से मिले टिफिन बम के मामले में नामजद सुखविंदर सिंह उर्फ सुखा को राजस्थान के राय सिंह नगर से वहा के लोगों द्वारा पकड़े जाने की सूचना है। हालाकि अभी पुलिस इस बारे में कुछ नही बता रही।

बता दें कि 15 सितंबर की रात आठ बजकर एक मिनट पर जलालाबाद शहर के पीएनबी बैंक के निकट मोटरसाइकिल में ब्लास्ट हो गया था, जिसमें मोटरसाइिकल सवार की मौत हो गई थी। प्रथम कार्रवाई के दौरान पुलिस को वहा से एक मोटरसाइिकल बरामद हुआ था, जोकि उसकी बुआ के लड़के सुखा का था, लेकिन सुखा मौके से फरार होने के कारण पुलिस के शक की सुई सुखे की तरफ ज्यादा थी। भले ही पुलिस ने उक्त ब्लास्ट मामले को सुलझाने का दावा किया है और साजिश रचने वाले प्रवीण को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन अभी भी कई ऐसे सवाल हैं जिनके जवाब अभी पुलिस ढूंढ रही है, जिसमें मोटरसाइकिल अगर घनी आबादी में रखा जाना था तो वह उस क्षेत्र में क्यूं ब्लास्ट हुआ, जहा कोई आसपास नहीं था। वहीं उक्त हादसे में मारे गए व्यक्ति को भी पुलिस ने साजिशकर्ता के रूप में बताया है। भले ही पुलिस अभी जाच की बात कह रही है। लेकिन रविवार को सुखा के राजस्थान में पकड़े जाने की खबर काफी तेजी से फैली। इस संबंधी जब जलालाबाद के डीएसपी पलविंद्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस संबंधी सूचना मिली है, जिस संबंधी राजस्थान पुलिस के साथ संपर्क किया जा रहा है। वहा पुलिस की टीम पहुंच रही है। जिसके बाद वहा उस व्यक्ति की वैरीफिकेशन की जाएगी। अगर वह सुखा है, तो उसे हिरासत में लिया जाएगा।

बाइक ब्लास्ट में साजिशकर्ता तीन दिनों के पुलिस रिमाड पर संस, जलालाबाद: शहर के पीएनबी रोड पर मोटरसाइकिल विस्फोट और सीमावर्ती गाव धर्मुवाला के खेतों में बरामद टिफिन बंब मामले में नामजद प्रवीन कुमार को रविवार को डीएसपी पलविंदर सिंह के नेतृत्व मेंअदालत में पेश किया गया, जहा ड्यूटी मैजिस्ट्रेट द्वारा पुलिस को तीन दिन के रिमाड पर लेने का आदेश दिया है।।

chat bot
आपका साथी