एनएसएस दिवस पर करवाई वर्चुअल गोष्ठी

डीएवी कॉलेज प्रिसिपल डॉ. राजेश महाजन के कुशल नेतृत्व में एनएसएस के स्थापना दिवस पर समाज सेवा में एनएसएस वॉलिटियर्स की भूमिका विषय पर वर्चुअल गोष्ठी का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 03:43 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 03:43 PM (IST)
एनएसएस दिवस पर करवाई वर्चुअल गोष्ठी
एनएसएस दिवस पर करवाई वर्चुअल गोष्ठी

संवाद सहयोगी, अबोहर : डीएवी कॉलेज प्रिसिपल डॉ. राजेश महाजन के कुशल नेतृत्व में एनएसएस के स्थापना दिवस पर 'समाज सेवा में एनएसएस वॉलिटियर्स की भूमिका' विषय पर वर्चुअल गोष्ठी का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला के डॉ. रवि दत्त मुख्य वक्ता थे, जिन्होंने नए विद्यार्थियों को एनएसएस संगठन की स्थापना, उद्देश्यों और इतिहास की जानकारी देते हुए राष्ट्र निर्माण और समाज सेवा में युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका पर चर्चा की। प्रिसिपल डॉ. राजेश कुमार महाजन ने एनएसएस से जुड़े सभी छात्र-छात्राओं को एनएसएस दिवस की बधाई देते हुए एनएसएस के आदर्शों को जीवन में उतारकर समाज और राष्ट्र के हित में सदैव तत्पर रहने के लिए प्रेरित किया। इस कार्यक्रम के सफल आयोजन में एनएसएस प्रभारी संजीव गुंबर व विभागीय सदस्य विजय छाबड़ा, डॉ. मीनाक्षी मुंजाल व राजपाल का योगदान रहा। इस कार्यक्रम से पूर्व एनएसएस डे पर विद्यार्थी भारत सरकार द्वारा आयोजित एनएसएस अवार्ड कार्यक्रम के दूरदर्शन लाइव से भी जुड़े थे, जिसमें महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविद ने एनएसएस ऑफिसर और विद्यार्थियों के उत्कृष्ट योगदान के लिए उन्हें सम्मानित किया।

chat bot
आपका साथी