पति गया था शादी में पत्नी ने फंदा लगा की खुदकुशी

गांव भंगाला में चौकीदार की पत्नी ने घर में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सदर थाना पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Apr 2021 10:25 PM (IST) Updated:Sun, 04 Apr 2021 10:25 PM (IST)
पति गया था शादी में पत्नी ने फंदा लगा की खुदकुशी
पति गया था शादी में पत्नी ने फंदा लगा की खुदकुशी

संस, अबोहर : गांव भंगाला में चौकीदार की पत्नी ने घर में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सदर थाना पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। चौकीदार राजिदर कुमार किसी शादी समारोह में गया हुआ था कि पीछे से उसकी पत्नी लाजवंती आयु करीब 32 वर्ष ने घर में ही फंदा लगाकर आत्मत्या कर ली। मामले की सूचना नर सेवा समिति के प्रधान राजू को मिली तो उन्होंने समिति सदस्य सोनू ग्रोवर, रवि मौके पर पहुंचे व सदर थाना के एसआई कुलविदर सिंह भी मौके पर पहुंचे व शव को यहां के सरकारी अस्पताल में रखवाया है व मामले की जांच की जा रही है। मृतका के एक लड़का व एक लड़की है। मोबाइल पर आई काल के बार में पूछा तो पति पर चाकू से किया हमला संस, अबोहर : शहर की ईदगाह बस्ती में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी से मोबाइल पर अननोन नंबर से आई काल के बारे में पूछा तो पत्नी ने उसे चाकू से वार कर घायल कर दिया। नगर थाना पुलिस ने आरोपित महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में सुखवंत सिंह निवासी ईदगाह बस्ती ने बताया कि 29 मार्च को वह रात करीब नौ बजे घर आया तो उसने अपनी पत्नी पवनदीप कौर के मोबाइल पर आई एक अननोन नंबर की काल के बारे पूछा तो उसकी पत्नी रसोई में से चाकू उठाकर लाई व उसके माथे पर वार कर घायल कर दिया। पुलिस ने सुखवंत सिंह की शिकायत पर उसकी पत्नी पवनदीप कौर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

chat bot
आपका साथी