पति ने महिला से की मारपीट, अस्पताल में भर्ती

ठाकुर आबादी निवासी और मलोट में विवाहित महिला को उसके पति ने घरेलू झगडे़ के चलते मारपीट कर घायल कर दिया जिसे यहां के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 10:42 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 10:42 PM (IST)
पति ने महिला से की मारपीट, अस्पताल में भर्ती
पति ने महिला से की मारपीट, अस्पताल में भर्ती

संस, अबोहर: ठाकुर आबादी निवासी और मलोट में विवाहित महिला को उसके पति ने घरेलू झगडे़ के चलते मारपीट कर घायल कर दिया जिसे यहां के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पीड़िता मनदीप कौर की मां परमजीत ने बताया कि उसकी बेटी की शादी पांच साल पहले मलोट निवासी संजू से हुई थी, शादी के बाद उनके घर दो बच्चे हुए। पिछले कुछ समय से संजू उनकी बेटी से झरेलू झगडे़ के चलते मारपीट करता आ रहा था। शुक्रवार रात उसकी बेटी ने उन्हें फोन कर बताया कि संजू उससे मारपीट रहा है, जिस पर वह तुरंत परिवार के साथ व तुरंत परिवार वालों संग वहां पहुची और अपनी बेटी को वहां से लाकर अस्पताल में भर्ती करवाया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस का कहना है कि महिला के बयान दर्ज कर अगली कार्रवाई की जाएगी।

छह किलो चूरा पोस्त सहित कैंटर चालक काबू संस, अबोहर : थाना खुइयांसरवर पुलिस एक कैंटर चालक को 6 किलो चूरा पोस्त समेत काबू किया है। थाना प्रभारी अमरिद्र सिंह, चौकी कल्लरखेड़ा के प्रभारी प्रगट सिंह, गंगानगर रोड दौलतपुरा की तरफ जीटी रोड पर नाकाबंदी के दौरान राजस्थान की ओर से एक कैंटर आता दिखाई दिया। शक के आधार पर कैंटर को रोककर तलाशी ली तो चालक से छह किलो चूरा पोस्त बरामद हुआ। आरोपित की पहचान तरनदीप सिंह उर्फ तारा वासी जैतू खोसा कोठे दाखरी गांव चकि जिला मोगा के रूप में हुई। आरोपित को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपित से रिमांड के दौरान कई अहम सुराग मिल सकते हैं।

chat bot
आपका साथी