सेहत कर्मियों ने फूंकी सरकार के वादों की गठड़ी

सरकारी अस्पताल के एनएचएम कर्मचारियों व आशा वर्करों ने अस्पताल के मेन गेट पर रैली करते हुए सरकार के झूठे वादों की गठरी फूंक प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 04:24 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 05:30 PM (IST)
सेहत कर्मियों ने फूंकी सरकार के वादों की गठड़ी
सेहत कर्मियों ने फूंकी सरकार के वादों की गठड़ी

संवाद सहयोगी, अबोहर : सरकारी अस्पताल के एनएचएम कर्मचारियों व आशा वर्करों ने अस्पताल के मेन गेट पर रैली करते हुए सरकार के झूठे वादों की गठरी फूंक प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में पैरा मेडीकल स्टाफ ने भी समर्थन किया।

इस मौके फार्मासिस्ट यूनियन के प्रधान नरैणा राम व डाक्टर साहिब राम ने कहा कि अब जब चुनाव नजदीक आ रहे हैं तो लोगों को लुभाने के लिए तरह तरह की घोषणाएं की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को दस 15 सालों से सेवाएं दे रहे कर्मियों की सेवाओ को रेगुलर करना चाहिए। हर प्रकार की सरकारी स्वास्थ्य सेवाओं को लागू करने में राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन के कर्मचारियों का पूरा योगदान होता है। लेकिन बार-बार आश्वासन देने के बाद भी सरकार इनकी मांगों को पूरा नहीं कर रही। पिछले दिनों सरकार ने कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने का ऐलान किया है, जिसमें स्वास्थ्य कर्मचारियों को शामिल नहीं किया गया। इतना ही नहीं पिछले दिनों सरकार ने हरियाणा की तर्ज पर पंजाब की आशा वर्करों को वेतन देने की घोषणा की है, लेकिन इसकी अधिसूचना अभी तक जारी नहीं की गई। उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने इनकी जायज मांगों को शीघ्र ही पूरा नहीं किया तो संघर्ष को और तेज किया जाएगा। इस मौके पर प्रवीण ग्रोवर, संदीप वाट्स, डा. विशु, विपन कुमार, राज सिंह, प्रवीण रानी, दिनेश रानी, डिपल रानी, लक्ष्मी रानी, बलजिदर कौर, लखविदर कौर, प्रवीण राय, हरपाल सिंह, आशा वर्कर यूनियन प्रधान अंजूरानी, वरिष्ठ पदाधिकारी बलकरण कौर, सीतो गुन्नो प्रधान वीरपाल कौर मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी