सरकारी अस्पताल से सेहत कर्मचारी की बाइक चोरी

मोटरसाइकिल चोरों ने अब सरकारी अस्पताल को निशाना बनाना शुरू कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 10:08 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 10:08 PM (IST)
सरकारी अस्पताल से सेहत कर्मचारी की बाइक चोरी
सरकारी अस्पताल से सेहत कर्मचारी की बाइक चोरी

संवाद सहयोगी, अबोहर : मोटरसाइकिल चोरों ने अब सरकारी अस्पताल को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। शुक्रवार को दो युवक स्वास्थ्य कर्मचारी का बाइक चुरा ले गए। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है। बुधवार को भी मोटरसाइकिल चोर यहां से एक युवक का बाइक चोरी कर ले गए थे।

गांव बकैनवाला निवासी व खुइखेड़ा का सीएचओ गुरप्रीत कंबोज बाइक पर अस्पताल में धरने में शामिल होने के लिए आया था और उसने अपनी बाइक अस्पताल के मैटरनिटी वार्ड में खड़ा की थी, जहां पर कैमरे भी लगे हुए हैं। इसी दौरान दो युवक उसकी बाइक चुरा कर ले गए। नगर थाना हवलदार राज कुमार मौके पर पहुंचें और सीसीटीवी कैमरों की जांच की, जिसमें दो युवक बाइक ले जाते हुए दिख रहे हैं। गौरतलब है कि सरकारी अस्पताल की कंटीन व साइकिल स्टेंड का ठेका कोरोना के समय से नहीं हो पाया है। हालांकि जब ठेका था तब भी लोग केवल दस रुपये बचाने के चक्कर में बाइक अस्प्ताल के बाहर इधर उधर खड़ी कर देते थे। लोगों ने अस्पताल के प्रभारी से मांग की है कि अस्पताल में बाइक की पार्किंग का ठेका शीघ्र किसी ठेकेदार को दिया जाए। बुधवार को यहां मरीज को खाना देने आए रिकू सिडाना नामक युवक का बाइक चोरी हो गया था।

मां-बेटे से की मारपीट, तीन पर केस सदर सूत्र, जलालाबाद : डेरे से अपनी मां को लेकर मोटरसाइकिल पर घर लौट रहे एक युवक को तीन लोगों ने घेरकर मारपीट शुरू कर दी। युवक की मां ने युवकों को रोकने का काफी प्रयास किया। लेकिन उन्होंने उसे भी मारपीट कर जख्मी कर दिया। पुलिस को दी शिकायत में बस्ती भगवानपुरा निवासी रीना रानी ने बताया कि एक दिसंबर की शाम करीब सवा सात बजे वह अपने लड़के के साथ डेरा बाबा भूमन शाह मन्ने वाला से माथा टेक कर घर लौट रही थी। इस दौरान जब वह भाई मती दास कालोनी के निकट पहुंचे तो तीन युवकों ने उसके बेटे से मारपीट करनी शुरू कर दी। इस दौरान उसने उक्त लोगों को रोका तो उन्होंने उसके साथ भी मारपीट की और मोटरसाइकिल को तोड़ फोड़ की। मामले की जांच कर रहे अमरीक सिंह ने बताया कि उसके बेटे के साथ उक्त युवकों की कोई रंजिश थी जिसके चलते ही उन्होंने हमला किया। पुलिस ने आरोपित जलालाबाद निवासी धरविदर कुमार, विजय कुमार व इकबाल के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी