पानी की डिग्गी से मिला हैंड ग्रेनेड

शहर की नहरी पानी परियोजना की डिग्गी के निकट शनिवार को एक हैंड ग्रेनेड मिला है जिसके बाद पुलिस ने नगर कौंसिल कर्मचारियों के सहयोग से उक्त वस्तु के आसपास क्षेत्र को सील कर टीम बुलाकर बमनुमा वस्तु को नष्ट करवा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 10:08 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 10:08 PM (IST)
पानी की डिग्गी से मिला हैंड ग्रेनेड
पानी की डिग्गी से मिला हैंड ग्रेनेड

संवाद सूत्र, फाजिल्का : शहर की नहरी पानी परियोजना की डिग्गी के निकट शनिवार को एक हैंड ग्रेनेड मिला है, जिसके बाद पुलिस ने नगर कौंसिल कर्मचारियों के सहयोग से उक्त वस्तु के आसपास क्षेत्र को सील कर टीम बुलाकर बमनुमा वस्तु को नष्ट करवा दिया।

मौके पर मौजूद कौंसिल कर्मचारियों ने बताया कि बीते दिनों पानी की डिग्गी की सफाई की गई थी। शनिवार को आसपास से गुजरते समय इस संदिग्ध वस्तु के बारे में पता चला तो इसकी जानकारी थाना सिटी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो यह पुराना जंग लगा हैंड ग्रेनेड था, जिसके बाद पुलिस ने उक्त वस्तु के आसपास गट्टे लगवा दिए। डीएसपी जसवीर सिंह पन्नू ने बताया कि पानी की टंकी में सफाई के दौरान यह बम मिला, जोकि काफी पुराना था, जिसे पुलिस ने पूरी सुरक्षा के साथ नष्ट करवा दिया है। सरहद पर सेना की वर्दी पहकर घूमने वाला गिरफ्तार

संवाद सूत्र, ममदोट (फिरोजपुर) : बीएसएफ की 29वीं बटालियन ने सीमावर्ती इलाके से सेना के एक फर्जी जवान को गिरफ्तार किया है, जिसके खिलाफ थाना ममदोट पुलिस ने आईपीसी की धारा 171 के तहत मामला दर्ज किया है।

मामले की जांच कर रहे ममदोट थाना के सहायक पुलिस अधीक्षक सुखदेव राज ने बताया कि 129 बटालियन बीएसएफ के उपनिरीक्षक कोशिश ने एक व्यक्ति को थाने में पेश किया। उन्होंने बताया कि 21 अक्टूबर को चेक पोस्ट टंट पोस्ट लक्खा सिंह वाला हिठाड़ की कंटीली तार के गेट नंबर 205 के पास जीरो लाइन पर पीर बाबा जले शाह की मजार पर मेला लगा था और उक्त व्यक्ति सेना की वर्दी पहनकर मेले में घूम रहा था। थाना प्रमुख गुरप्रीत सिंह ने बताया नकली सिपाही से पूछताछ की जा रही है और मामले की गहराई से जांच की जाएगी, ताकि उसके मुख्य मकसद का पता लगाया जा सके। उन्होंने बताया कि आरोपित मनदीप सिंह निवासी गांव अली के फूल, जिला बठिडा के खिलाफ धारा 171 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी