सरकारी प्राइमरी स्कूल के बच्चों ने मुकाबलों में दिखाई प्रतिभा

सरकारी प्राइमरी स्कूल नवां सलेमशाह फाजिल्का-2 के बच्चों ने सेंटर स्तर पर आयोजित विभिन्न मुकाबलों में अपनी कला का प्रदर्शन करते हुए अव्वल स्थान हासिल किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 03:44 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 03:44 PM (IST)
सरकारी प्राइमरी स्कूल के बच्चों ने मुकाबलों में दिखाई प्रतिभा
सरकारी प्राइमरी स्कूल के बच्चों ने मुकाबलों में दिखाई प्रतिभा

संवाद सूत्र, फाजिल्का : सरकारी प्राइमरी स्कूल नवां सलेमशाह फाजिल्का-2 के बच्चों ने सेंटर स्तर पर आयोजित विभिन्न मुकाबलों में अपनी कला का प्रदर्शन करते हुए अव्वल स्थान हासिल किए हैं। इस दौरान इन बच्चों का उत्साह बढ़ाने व अन्य बच्चों को प्रेरित करने के लिए ब्लाक प्राइमरी अफसर फाजिल्का-2 सुखविद्र कौर विशेष तौर पर पहुंची और सम्मानित किया।

स्कूल प्रमुख जसविद्र कौर ने बताया कि सेंटर स्तर पर विभिन्न तरह के 9 मुकाबले आयोजित हुए, जिसमें सरकारी प्राइमरी स्कूल नवां सलेमशाह फाजिल्का-2 के बच्चों ने सात मुकाबलों में पहला स्थान हासिल किया। इस मौके सुनीता बोल लिखित, कृष्णा ने पेंटिग, दीक्षा ने कविता गायन, प्रिया ने सुंदर लेखन कलम, संजना ने सुंदर लेखन जैल पैन, सहजोत ने भाषण, प्रभजोत ने कहानी सुनाने में पहले स्थान प्राप्त किया, जबकि ब्लाक स्तर पर भी मुकाबलों में पांच स्थान बच्चों ने हासिल किए, जिनमें सुनीता ने बोल लिखित, सहजोत ने भाषण, कृष्णा ने पेंटिग मुकाबले में पहला स्थान हासिल किया, जबकि प्रिया ने सुंदर लेखन कलम व संजना ने सुंदर लेखन पैन में दूसरा स्थान हासिल किया। इसके अलावा जिला स्तर के मुकाबलों में संजना ने बोल लिखित व कृष्णा ने पेंटिग में दूसरा स्थान हासिल किया। इस मौके विशेष रूप से शामिल ब्लाक प्राइमरी अफसर फाजिल्का-2 सुखविद्र कौर और स्कूल प्रमुख जसविंदर कौर ने इन बच्चों को सम्मानित करते हुए उनका हौंसला बढ़ाया।

chat bot
आपका साथी