दिन दहाड़े घर से सोना व नकदी चोरी

जम्मू बस्ती में मंगलवार को चोरों ने दिन दहाडे़ एक सूने घर में धावा बोलकर नकदी व सोने के गहने चोरी कर लिए। जम्मू बस्ती गली नंबर चार निवासी विपन कुमार पुत्र कृष्ण लाल अपने काम पर गया हुआ था और उसकी पत्नी अपने रिश्तेदार के बीमार होने पर उसका पता लेने गई हुई थी

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 09:52 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 09:52 PM (IST)
दिन दहाड़े घर से सोना व नकदी चोरी
दिन दहाड़े घर से सोना व नकदी चोरी

संस, अबोहर : जम्मू बस्ती में मंगलवार को चोरों ने दिन दहाडे़ एक सूने घर में धावा बोलकर नकदी व सोने के गहने चोरी कर लिए। जम्मू बस्ती गली नंबर चार निवासी विपन कुमार पुत्र कृष्ण लाल अपने काम पर गया हुआ था और उसकी पत्नी अपने रिश्तेदार के बीमार होने पर उसका पता लेने गई हुई थी, जब विपन घर आया तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। विपन ने बताया कि अलमारी में से 10 तोले सोना व करीब 23 हजार की नकदी गायब थी। नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छह किलो चूरा पोस्त सहित महिला गिरफ्तार

संवाद सूत्र, जलालाबाद : थाना वैरोके पुलिस ने गांव महालम के निकट एक महिला को छह किलो चूरा पोस्त सहित गिरफ्तार किया है। जांच अधिकारी एसआई इकबाल सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान जब वह गांव महालम के निकट बने पेट्रोल पंप के निकट पहुंचे तो महिला एक प्लास्टिक का थैला लेकर खड़ी थी। शक होने पर जब लेडी सीनियर सिपाही किरणदीप कौर ने महिला से पूछताछ की तो वह घबरा गई। उन्होंने महिला के पास मौजूद थैले की जांच की तो उसमें से छह किलो चूरा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपित महिला जोगिद्रो बाई निवासी काठगढ़ को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। लाकडाउन में लाहन तैयार कर रहा व्यक्ति गिरफ्तार संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना गुरुहरसहाय पुलिस ने सूचना के आधार पर गांव बीड़ हरबंसपुरा में छापामारी कर 55 किलो लाहन सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। थाना गुरुहरसहाय के सहायक इंस्पेक्टर मलकीत कुमार ने बताया कि लाकडाउन के दौरान सोमवार को पुलिस ने सूचना के अधार पर गांव बीड़ हरबंसपुरा में छापामारी कर आरोपित दूला सिंह को गिरफ्तार करे 55 किलो लाहन बरामद की है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी