युवती ने घर में बनी पानी की डिग्गी में कूद की आत्महत्या

गांव मौजगढ़ में रहने वाली एक युवती ने सोमवार रात मानसिक परेशानी के चलते घर में बनी डिग्गी में कूदकर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 10:03 PM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 10:03 PM (IST)
युवती ने घर में बनी पानी की डिग्गी में कूद की आत्महत्या
युवती ने घर में बनी पानी की डिग्गी में कूद की आत्महत्या

संस, अबोहर : गांव मौजगढ़ में रहने वाली एक युवती ने सोमवार रात मानसिक परेशानी के चलते घर में बनी डिग्गी में कूदकर आत्महत्या कर ली। थाना खुइयां सरवर पुलिस ने मामले में धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा स्वजनों के सुपुर्द कर दिया।

20 वर्षीय आरती पुत्री रोहताश के पिता ने बताया कि आरती ने दो साल पहले 12वीं पास की थी व उसके बाद वह घर पर ही रहती थी। आरती पिछले कुछ दिनों से मानसिक तौर पर परेशान थी, जिसके चलते सोमवार रात करीब 12 बजे उसने घर में ही बनी डिग्गी में कूदकर आत्महत्या कर ली। देर रात्रि जब उसका चचेरा भाई उठा और उसने डिग्गी का ढक्कन खुला देखा तो आरती का शव डिग्गी में पड़ा था। पुलिस ने मृतका के पिता रोहतास के बयानों पर 174 की कार्रवाई की है। मृतका का एक बड़ा व एक छोटा भाई है।

पानी की डिग्गी से मिला लापता युवक का शव संवाद सूत्र, फाजिल्का : गांव रामपुरा से सोमवार सुबह से लापता युवक का शव मंगलवार को फाजिल्का शहर के निकट बनी पानी की डिग्गी परियोजना के पास मिला। मौके पर मौजूद मृतक सुनील कुमार के चाचा ने बताया कि उसका भतीजा सुनील अकसर ही पानी वाली डिग्गी के निकट मछलियों को दाना देने के लिए आता था, लेकिन सोमवार की सुबह 11 बजे वह घर से बिना बताए चला गया, जिसके बाद वह यहां की पानी वाली डिग्गी के निकट आया, जहां पैर फिसलने के कारण वह पानी की डिग्गी में गिर गया।

सुबह से शाम तक सुनील का पता ना चलने के कारण उन्होंने मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी और रात भर सुनील की तलाश की, मंगलवार को जब पानी की डिग्गी के निकट पहुंचे तो सुनील का मोटरसाइकिल यहां से बरामद हुआ। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई है और युवाओं की मदद से सुनील को पानी की डिग्गी से निकाला गया। उधर पुलिस द्वारा परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी